Trending

आईपीएल : सुपर जायंट्स को पहली जीत की आस, घरेलू मैदान पर पंजाब के खिलाफ खेलेगी पहला मैच

आईपीएल 2024 के अपने पहले ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हारने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स 30 मार्च को अपने होम ग्राउण्ड यानी इकाना स्टेडियम में पहली जीत की तलाश में उतरेगी।

शनिवार को लखनऊ की पंजाब किंग्स से टक्कर होगी और टीम पिछली हार से सबक लेकर नए जोश के साथ तैयार है। सुपर जायंट्स के प्लेयर्स ने इस लक्ष्य के साथ इकाना में अभ्यास भी किया। टीम प्रबंधन ने बेंगलुरू से मिली हार की समीक्षा कर ली है।

अभ्यास सत्र में सुपर जायंट्स के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर और सहायक कोच लांस क्लूजनर ने हर खिलाड़ी पर पैनी नजर रखी। समीक्षा में सामने आई खामियों पर मेहनत हो रही है।

पंजाब के खिलाफ सुपर जायंट्स का पलड़ा भारी है। आईपीएल में दोनों टीमों को बीच तीन ही मुकाबले हुए हैं। इनमें दो सुपर जायंट्स ने जीते हैं।

इकाना में पिछले सत्र में सुपर जायंट्स ने पंजाब को हराया था। इसमें कप्तान केएल राहुल ने 74 रनों की उम्दा पारी खेली थी। जस्टिन लैंगर पहले ही टीम के प्लेयर्स से कह चुके हैं कि हार से सबक लो पर उसे अधिक दिमाग में ना रहने दो।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन गुरुवार के अभ्यास सत्र का शेड्यूल जारी किया है। दोनों टीमें शाम को फ्लड लाइट में अभ्यास करेंगी। पंजाब टीम के बुधवार को दिन में पहुंचने की उम्मीद थी पर वह नहीं आई। गुरुवार को वह मैदान पर अभ्यास के लिए उतरेगी।

Related Articles

Back to top button