Trending

चौपाल में गहरी खाई में गिरा वाहन, तीन की मौत व एक घायल

शिमला ।  जिले के ऊपरी क्षेत्र के चौपाल के संराह मार्ग पर बुधवार रात एक बोलेरो वाहन गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है। चौपाल पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। हादसे की वजह चालक की लापरवाही मानी जा रही है।

बताया गया कि संराह के रहने वाले यह लोग बोलेरो वाहन से बुधवार की रात को घर लौट रहे थे। बोलेरो में चार लोग सवार थे। चफलाह नामक स्थान पर वाहन चालक ने नियंत्रण खो दिया और बोलेरो करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है और एक घायल है। मृतकों की पहचान चालक कमल प्रकाश (40) पुत्र जीत सिंह निवासी गांव डिमो, देव दत्त निवासी गढ़वाली, राजेश कुमार (33) पुत्र भेश राम गांव संराह के रूप में हुई है। मृतक देव दत्त संराह में दुकान करता था। हादसे में घायल दिनेश कुमार (35) पुत्र शेर सिंह गांव बनोटी संराह की हालत खतरे से बाहर है।
एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया कि घायल दिनेश कुमार की तहरीर पर चौपाल पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। हादसे की वजह चालक की लापरवाही मानी जा रही है।
शिमला जिले के ऊपरी क्षेत्र के रोहड़ू, ठियोग और कुमारसेन के बाद अब चौपाल उपमण्डल में भीषण सड़क हादसा हुआ है। रविवार को रोहड़ू उपमण्डल के टिक्कर इलाके में एक बोलेरो जीप के खाई में गिरने से दादा और पोते की मौत हुई थी, जबकि छह अन्य घायल हुए थे। सोमवार को रोहड़ू उपमण्डल के सीओ कैंची में ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे में दो बच्चों समेत पांच लोग घायल हुए थे। इसी दिन कुमारसेन में सड़क हादसे में 22 वर्षीय युवक की जान गई। मंगलवार को ठियोग उपमण्डल के देहा में एक स्विफ्ट कार के खाई में गिरने से सभी सवार तीन युवकों की मौत हो गई थी।

Related Articles

Back to top button