Trending

उड़ीसा एफसी के खिलाफ घर में शुरुआत करने उतरेगी पंजाब एफसी

नई दिल्ली : पंजाब एफसी (पीएफसी) इंडियन सुपर लीग में कल अपने पहले घरेलू मैच में ओडिशा एफसी का सामना करेगी। यह मुकाबला जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा, जो लगातार दूसरे सीजन के लिए क्लब का घरेलू मैदान है। मैच का किक-ऑफ समय शाम 7:30 बजे निर्धारित किया गया है।

पंजाब एफसी ने अपना नया सीजन कोच्चि में केरल ब्लास्टर्स पर 2-1 की शानदार जीत के साथ शुरू किया था जिसमें फिलिप मर्ज़लजाक ने 95वें मिनट में निर्णायक गोल किया, जबकि ओडिशा एफसी को अपने सीजन के पहले मैच में कलिंगा स्टेडियम, भुवनेश्वर में चेन्नइयन एफसी से 2-3 की हार का सामना करना पड़ा था।

अपने पहले घरेलू मैच से पहले, पीएफसी के मुख्य कोच पानागियोटिस डिलमपेरिस ने कहा, “हम कल घर पर खेलने के लिए उत्साहित हैं। हमने सीजन की बहुत अच्छी शुरुआत की है और हम उस गति को कल भी बनाए रखना चाहेंगे। ओडिशा एक अच्छी टीम है, जो एक अनुभवी और रणनीतिक रूप से सक्षम प्रबंधक द्वारा प्रशिक्षित है। हमने अच्छी ट्रेनिंग की है और कल के मैच के लिए तैयार हैं।

पंजाब एफसी लुका मैजसेन की सेवाओं से वंचित रहेगी, जिन्हें पहले मैच में चोट लग गई थी। कोच ने कहा, “हम आशा करते हैं कि लुका जल्दी ठीक हो जाएं और टीम में वापस आएं। वह एक जुझारू खिलाड़ी हैं और अगर संभव होता, तो इस स्थिति में भी वह टीम के साथ होते।

पीएफसी के मिडफील्डर फिलिप मर्ज़लजाक ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मेरे और टीम के लिए यह एक शानदार शुरुआत रही है। आईएसएल उम्मीद से कठिन है और आगे के मैच और भी चुनौतीपूर्ण होंगे। हमने टीम के रूप में अच्छी ट्रेनिंग की है और हम कल ओडिशा के खिलाफ कड़े मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं।

पिछले सीजन में, ओडिशा ने नई दिल्ली में पंजाब एफसी को 1-0 से हराया था, जिसमें निर्णायक गोल रॉय कृष्णा ने किया था। फिजी के यह स्ट्राइकर जगरनॉट्स के लिए अटैकिंग का केंद्र बिंदु होंगे, जिनका साथ देंगे डायनामिक मिडफील्डर अहमद जहौह, नए साइनिंग ह्यूगो बौमोस, और भारतीय खिलाड़ी इसाक वानलालरुआतफेला, रेनीर फर्नांडिस और जेरी माविहमिंगथांगा।

Related Articles

Back to top button