Trending

यूनिटी कॉलेज को नोएडा की रीजनल एथलेटिक्स में तीन पदक

लखनऊ। नोएडा के सेंट जोजफ्स कालेज में 25 से 27 जुलाई तक आयोजित सीआईएससीई रीजनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता में लखनऊ यूनिटी कॉलेज के दो प्रतिभागियों ने तीन पदक जीतकर कॉलेज का नाम रोशन किया।

कायम अब्बास को 100 मीटर में कांस्य व रिले में रजत, फरहान को कांस्य

यूनिटी कॉलेज के छात्र कायम अब्बास ने अण्डर-19 के बालक वर्ग में 100 मीटर की हीट में पहला स्थान हासिल कर फाइनल दौड़ में जगह बनायी।

100 मीटर फाइनल में कायम अब्बास जैदी को पिछले वर्ष के एसजीएफआई चैम्पियन मयंक प्रयागराज से पिछड़ना पड़ा और कांस्य पदक पर ही संतोष करना पड़ा। वहीं गोरखपुर के विजय को रजत पदक में सफलता मिली जो कि कई बड़ी प्रतियोगिताओं में पदक जीत चुके हैं।

सीआईएससीई रीजनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता

कायम अब्बास ने 4 गुणे 100 मीटर रीले में रजत पदक जीता। वहीं कालेज के मोहम्मद फरहान ने अण्डर 14 वर्ग की 200 मीटर दौड़ में तीसरा स्थान हासिल कर कांस्य पदक हासिल किया।

कालेज के सचिव नजमुल हसन, प्रधानाचार्य दीपक मैथ्यूज, उप-प्रधानाचार्य सचिन भारती, खेल अध्यापक व पूर्व हाकी खिलाड़ी आमिर अली कार्यालय अधीक्षक शाहीद हुसैन सहित समस्त अध्यापक व अध्यापिकाओं ने कायम अब्बास व मोहम्मद फरहान के प्रदर्शन की सराहना करते हुए पदक जीतने की मुबारकबाद दी साथ ही आगामी प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन करने और पदक जीतने के लिए शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Back to top button