Trending

पूर्व प्रधान के बेटे ने शख्स को भरी पंचायत में गोलियों से भूना, पिता की मौत का लिया बदला

मथुरा: मथुरा में एक युवक की भरी पंचायत में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी जाती है. बताया जा रहा है कि युवक ने अपने पिता की मौत का बदला लिया है. वारदात को अंजाम देने वाला शख्स पूर्व प्रधान का बेटा है. मामला कोसीकलां क्षेत्र के पैगांव का है, जहां सीताराम बगीची पर पंचायत चल रही थी इसी दौरान पूर्व प्रधान स्वर्गीय रामवीर के बेटे कृष्णा चौथरी ने अमोल पहलवान पर गोलियां दाग दीं. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इलाके में फैली सनसनी

मिली जानकारी के अनुसार मृतक अमोल पहलवान स्व: रामवीर सिंह की हत्या का मुख्य साजिशकर्ता था. अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए कृष्णा ने अमोल पहलवान को भरी पंचायत में गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि गोली लगते ही अमोल पहलवान जमीन पर गिर गया जिसके बाद कृष्णा फरार हो जाता है. उधर, वारदात के बाद घटना स्थल पर अफरा – तफरी मच जाती है, जिसके बाद सूचना मिलने ही पुलिस बल भी घटनास्थल पर पहुंच जाता है. वहीं पूरे इलाके में इस घटना के बाद सनसनी फैल जाती है.

कहासुनी फिर फायरिंग

एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि शेरगढ़ क्षेत्र के पैगांव में हत्या की वारदात हुई है, जिसमें अमोल पहलवान नाम के व्यक्ति को गोली लगी थी. उसके परिजन जब अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. गांव में एक स्थानीय विषय पर पंचायत चल रही थी, जिसमें कृष्णा चौधरी और अमोल पहलवान भी था, दोनों के बीच कहासुनी हुई थी.

मृतक के परिजनों का कहना है कि कृष्णा और उसके साथियों ने अमोल पर गोली चला दी, जिससे वह घायल हो गया. जब अस्पताल ले गए तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. एसएसपी ने कहा कि घटना के पीछे पुरानी रंजिश है.

बदले की आग मे जल रहा था कृष्णा

दरअसल, गांव पैगांव में बीते 29 जनवरी 2022 को कोसीकला मार्ग पर तीन शूटरों ने उस समय के प्रधान रामवीर प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने अमोल पहलवान को मुख्य आरोपी बताया था. बताया जाता है कि 21 लाख रुपए की ग्रांट हड़पने के लिए अमोल पहलवान ने रामवीर प्रधान की हत्या की साजिश रची थी. पिता की हत्या होने के बाद उसका बेटा कृष्णा बदले की आग में जलते हुए हत्या का मौका ढूंढने लगा था. इसके बाद आरोपी कृष्णा ने मौका मिलते ही भरी पंचायत में अमोल पहलवान को गोलियों से भून डाला और मौके से भाग निकला.

Related Articles

Back to top button