Trending

छाती में इंफेक्शन, श्रीलंकाई गेंदबाज बिनुरा हॉस्पिटल में एडमिट

भारत के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज का आगाज होने से पहले श्रीलंका टीम की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही है। पिछले 72 घंटों में टीम एक दो नहीं, स्क्वॉड में तीन-तीन बदलाव हो चुके है।

@OfficialSLC

ताजा बदलाव तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो के रूप में हुआ है, जो छाती में हुए इंफेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। उनकी जगह श्रीलंका क्रिकेट ने रमेश मेंडिस को बतौर स्टेंडबाय खिलाड़ी स्क्वॉड में शामिल किया है। इससे पहले दुष्मंथा चमीरा इंफेक्शन और नुवान तुषारा चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो चुके हैं।

श्रीलंका क्रिकेट ने एक्स अकाउंट पर लिखा, ‘बिनुरा फर्नांडो को छाती में इंफेक्शन के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रमेश मेंडिस को स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।

पिछले 72 घंटों में श्रीलंकाई खेमे में हुआ ये तीसरा बदलाव है। इससे पहले ब्रोंकाइटिस और श्वसन संक्रमण के चलते दुष्मंथा चमीरा टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनके रिप्लेसमेंट के रूप में असिथा फर्नांडो को टीम में शामिल किया गया था।

नुवान तुषारा को प्रैक्टिस सेशन में फील्डिंग करते हुए अंगूठे में चोट लगी थी। मेडिकल रिपोर्ट में फ्रैक्चर पाए जाने के बाद उन्हें सीरीज से बाहर किया गया है। उनकी जगह दिलशान मधुशंका को स्क्वॉड में शामिल किया गया है। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज यानी 27 जुलाई को खेला जाना है।

Related Articles

Back to top button