Trending

आईपीएल : कोहली और रजत का अर्धशतक, आरसीबी ने हैदराबाद को 35 रन से हराया

आईपीएल के 41वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रनों से हराकर अपनी हार का सिलसिला तोड़ दिया। आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और 20 ओवर में 206 रन बनाए। टीम से विराट कोहली और रजत पाटीदार ने अर्धशतक लगाए, कैमरुन ग्रीन भी 37 रन बनाकर नाबाद रहे।

बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के चलते आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 207 रनों का लक्ष्य रखा। हैदराबाद के लिए जयदेव उनादकट ने 3 विकेट झटके।

@BCCI

जवाब में जब हैदराबाद 207 रनों को चेज़ करने आई तो शुरुआत से ही विकेट गिरते रहे और पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 171 रन ही बना सकी। टीम की शुरुआत ही खराब रही और शानदार फॉर्म में चल रहे ट्रैविस हेड पारी के पहले ही ओवर में 1 रन बनाकर आउट हो गए।

अभिषेक शर्मा ने अपना तेज़ खेलने वाला अंदाज़ जारी रखा और 13 गेंदों में 31 रन बना दिए। वो यश दयाल की गेंद में फंस गए और बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए।

एडेन मारक्रम और हेनरिक क्लासेन से हैदराबाद को काफी उम्मीदें थी, इस मैच में ये दोनों खिलाड़ी फ्लॉप रहे और स्वप्निल सिंह के पहले ही ओवर में आउट हो गए। हैदराबाद के लिए वापसी करना मुश्किल था और टीम सिर्फ मैच को खींचती नजर आई।

हैदराबाद के लिए शाहबाज़ अहमद ने नाबाद 41 रन बनाए। पैट कमिंस ने 31 रनों की पारी खेलकर उम्मीदें जिंदा रखने की कोशिश की, तब तक काफी देर हो गई थी।

आरसीबी के लिए स्वप्निल सिंह, कर्ण शर्मा और कैमरुन ग्रीन ने 2-2 विकेट झटके और अपनी टीम की जीत पक्की की। इस जीत के साथ आरसीबी ने अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है, उन्हें प्लेऑफ खेलने के लिए अपने इस प्रदर्शन को जारी रखना होगा और बाकी टीमों के नतीजों पर नजर रखनी होगी।

Related Articles

Back to top button