Trending

तबियत खराब होने के बावजूद गुजरात के खिलाफ खेले मोहम्मद सिराज

आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने खुलासा किया है कि वे गुजरात के खिलाफ बीमार होने के बावजूद खेले। उन्होंने बताया है कि उनकी हालत सही नहीं थी और ऐसा लग रहा था कि वे फिट नहीं हो पाएंगे, वे मुकाबला खेलने उतरे।

मोहम्मद सिराज ने गुजरात के खिलाफ आईपीएल के लीग मैच में दमदार गेंदबाजी की और प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड हासिल किया। सिराज इस सीजन अपनी फॉर्म के कारण बाहर भी बैठे, वापसी के बाद वे अच्छी लय में नजर आ रहे हैं।

साभार : गूगल

मोहम्मद सिराज ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा, “मैं पिछले कुछ दिनों से सचमुच बीमार था, मुझे लगा कि मैं आज नहीं खेल पाऊंगा, मैं वास्तव में खेलना चाहता था इसलिए यह अच्छा है कि मैं ऐसा कर सका। इस साल नई गेंद से काफी अभ्यास करने के बाद आज सफलता मिली।

मुझे पिछले साल की याद दिला दी। जब मैं सुबह उठा तो मैंने सोचा कि मैं नहीं खेल पाऊंगा और मुझे आराम करना चाहिए।जब मैं जागा, तो मैंने वह प्रकट किया जो मैं करना चाहता था और वही हुआ। लाल और सफेद गेंद के क्रिकेट के बीच स्विच करना आसान नहीं है। आपको यहां हर गेंद पर अपना 110% देना होगा।

मोहम्मद सिराज आईपीएल से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेले थे। इससे पहले वे साउथ अफ्रीका के दौरे पर भी टेस्ट क्रिकेट खेले थे।

ऐसे में एकाएक रेड बॉल से व्हाइट बॉल पर स्विच करने में परेशानी आती है। यही वजह थी कि सिराज का आईपीएल की शुरुआत में प्रदर्शन अच्छा नहीं था।

उन्होंने पहले दो मैचों में तीन विकेट निकाले थे, अगले 6 मैचों में उनको तीन ही विकेट मिले थे। उनको टीम से ड्रॉप भी होना पड़ा था, मैनेजमेंट ने उन पर भरोसा जताया और अब पिछले दो मैचों में वे तीन विकेट निकाल चुके हैं।

Related Articles

Back to top button