Trending

केकेआर की हार के बाद ड्रेसिंग रूम में पहुंचे शाहरुख

आईपीएल में 16 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच खेला गया। रोमांच की हद तक पहुंचे इस मैच में आखिरी गेंद पर राजस्थान ने दो विकेट से जीत दर्ज की।

सुनील नरेन के शतक पर जोस बटलर का शतक भारी पड़ गया और केकेआर को इस सीजन में दूसरी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद केकेआर के ड्रेसिंग रूम में टीम के कोओनर शाहरुख खान पहुंचे और उन्होंने अपनी बातों से सभी का मनोबल बढ़ाने की पूरी कोशिश की।

साभार : गूगल

केकेआर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें शाहरुख ने कहा, ‘कुछ दिन होते हैं, हमारी जिंदगी में खासकर स्पोर्ट्स में… जब हम हार डिजर्व नहीं करते और ऐसे भी दिन होते है, जब हम जीत डिजर्व नहीं करते, ऐसे ही दिन चीजों को बदलते हैं। आज हम हारना डिजर्व नहीं करते थे।

हम सभी ने शानदार खेल दिखाया, हम सभी को अपने ऊपर गर्व होना चाहिए। प्लीज आप लोग दुखी या डाउन फील मत करिए। उतना ही खुश महसूस कीजिए, जितना आप इस चेंजिंग रूम में आने के बाद करते हैं। हम ऊपर हैं और हमें इसको बनाए रखना है।

सबसे जरूरी चीज हमारी एनर्जी है, और फील्ड पर हमने शानदार एनर्जी दिखाई है, और सभी एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे से मिलकर खेल रहे हैं, इसको जारी रखिए।

ऑल द बेस्ट और सच कह रहा हूं कि यह बहुत ही गर्व करने वाला दिन था, जिस तरह से सभी खेले, मैं किसी एक का नाम नहीं लूंगा।

गौतम गंभीर प्लीज डाउन मत फील करिए, हम सब वापसी करेंगे। जैसा कि रिंकू सिंह कहता है कि यह भगवान का प्लान था, हम भगवान के बेहतर प्लान के साथ वापसी करेंगे। सभी को शुक्रिया।

शाहरुख की यह स्पीच सुनकर आपको उनकी आइकॉनिक फिल्म चक दे की यादगार ‘ये 70 मिनट’ वाली स्पीच याद आ जाएगी। केकेआर की हार के बावजूद अंक तालिका में बदलाव देखने को नहीं मिला है। राजस्थान रॉयल्स टॉप पर है, केकेआर दूसरे पायदान पर ही है।

Related Articles

Back to top button