Trending

उत्तर प्रदेश की आशी, शुभी रंजन व सौंदर्या बालिका एकल के क्वार्टर फाइनल में

लखनऊ। हेजलनट आल इंडिया सीएस-7 अंडर-14 बालक व बालिका टेनिस टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश के शीर्ष वरीय अर्जुन शर्मा व दूसरी वरीय कौस्तुभ सिंह ने प्री क्वार्टर फाइनल में जीत के साथ बालक एकल के क्वार्टर फाइनल में स्थान सुरक्षित किया।

उत्तर प्रदेश के अर्जुन शर्मा व कौस्तुभ सिंह बालक एकल के क्वार्टर फाइनल में

इसी के साथ बालिका एकल में शीर्ष वरीय पश्चिम बंगाल की अनाया बिश्वास व दूसरी वरीय उत्तर प्रदेश की आशी शमसेरी सहित शुभी रंजन व सौंदर्या जायसवाल ने भी अंतिम आठ में स्थान सुरक्षित किया।

हेजलनट आल इंडिया सीएस-7 अंडर-14 बालक व बालिका टेनिस टूर्नामेंट

अवध स्कूल गोमतीनगर स्थित कमलेश शुक्ला टेनिस अकादमी में आयोजित चैंपियनशिप में बालक एकल प्री क्वार्टर फाइनल में अर्जुन शर्मा ने उत्तर प्रदेश के ही आरव पटेल को 6-0, 6-1 से और कौस्तुभ सिंह ने आरव शुक्ला को 6-1, 6-1 से हराया।

बालिका एकल के प्री क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीय पश्चिम बंगाल की अनाया ने उत्तर प्रदेश की शिवन्या गौतम को 6-0, 6-1 से हराया। दूसरी वरीय आशी शमसेरी ने उत्तर प्रदेश की सिया को 6-1, 6-0 से मात दी। वहीं उत्तर प्रदेश की सौंदर्या जायसवाल ने उत्तर प्रदेश की आशी किरन को 6-4, 6-2 से और उत्तर प्रदेश की शुभी रंजन ने उत्तर प्रदेश की स्तुति यादव को 6-4, 7-5 से हराया।

अन्य प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबलों के परिणाम

बालिका एकल : उत्तर प्रदेश की ताशी किरण ने उत्तर प्रदेश की लावण्या सिंह को 6-4, 6-3 से, उत्तर प्रदेश की अनुषा सिंह ने उत्तर प्रदेश की गीतिका को 6-4, 6-4 से और उत्तर प्रदेश की सिद्धि सिंह ने इक्षिता रंजन को 6-2, 4-6, 6-4 से हराया।

बालक एकल : उत्तर प्रदेश के रोहिन राज ने सात्विक गुप्ता को 6-0, 6-1 से, उत्तर प्रदेश के अयान यादव ने उत्तर प्रदेश के अमोघ सिंह को 6-2, 6-1 से, बिहार के अविनाश राय ने उत्तर प्रदेश के शांतनु चौहान को 6-2, 6-4 से, बिहार सिद्धांत चौधरी ने उत्तर प्रदेश के अणर्व श्रीवास्तव को 6-0, 6-2 से और किंजलक श्रीवास्तव ने प्रणव शर्मा को 7-5, 6-1 से हराया।

बालक युगल : सिद्धांत चौधरी व अविनाश रॉय ने अयान यादव व शुभ श्रीवास्तव को 6-3, 6-1 से, शांतनु चौहान व अबीर रंजन ने अथर्व श्रीवास्तव व शिवांश ओझा को 6-0, 6-1 से, रिशांत जायसवाल व किंजलक श्रीवास्तव ने अद्विक शुक्ला व कुशल शर्मा को 6-3, 6- 3 से, कार्तिकेय श्रीवास्तव व अणर्व श्रीवास्तव ने अणर्व गर्ग व आदित्य ए यादव को 6-2, 6-1 से हराया।

Related Articles

Back to top button