Trending

रैना ने धोनी का ऐसा दिया साथ, लोग हुए दोस्ती के कायल, देखें वीडियो

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी और पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना के बीच गहरी दोस्ती है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब माही ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ली थी।

रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। धोनी आईपीएल में खेल रहे हैं, रैना आईपीएल में बतौर कमेंटेटर काम कर रहे हैं। दोनों के बीच एक खास पल वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और चेन्नई के बीच खेले गए मैच के बाद देखने को मिला। रैना ने जिगरी दोस्त की भूमिका एक बार फिर निभाई।

साभार : गूगल

मुंबई बनाम चेन्नई मुकाबले के बाद रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी को मदद की जरूरत पड़ी। मैच के बाद की एक वीडियो वायरल हो रही ही है, जिसमें धोनी लंगड़ाते हुए सीढ़ियां उतर रहे थे और टीम बस की ओर जा रहे थे।

ऐसे में उनके जिगरी दोस्त सुरेश रैना ने उनका हाथ पकड़कर उन्हें सीढ़िया उतारने में मदद की। इसके बाद धोनी ने उनकी मदद करने के लिए रैना की पीठ भी थपथपाई। दोनों के इस खास पल की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

धोनी को पिछले कुछ सालों से घुटने की चोट सता रही है। पिछले सीजन सीएसके को आईपीएल चैंपियन बनाने के बाद उन्होंने सर्जरी करवाई थी और फिर जल्दी फिट होने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी। इस साल आईपीएल खेलने को लेकर कई अटकलें थीं, धोनी ने फैंस को खुश करने के लिए घुटने की परेशानी को दरकिनार कर इस सीजन में भी भाग लिया।

Related Articles

Back to top button