Trending

इस मराठी फिल्म में Vidya Balan ने किया था काम? Marathi Cinema में दोबारा काम को लेकर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

अभिनेत्री विद्या बालन को हमेशा से ही आकर्षक काम करने का शौक रहा है। वह बहुत सोच-समझकर भूमिकाएं और काम चुनती हैं। यही कारण है कि दर्शक उनकी हर कलाकृति को लेकर उत्सुक रहते हैं। ‘दो और दो प्यार’ उनकी आने वाली फिल्म है। शीर्षक से ही दर्शकों में फिल्म के विषय को लेकर उत्सुकता है। ये टाइटल खुद विद्या बालन ने दिया है।
फिल्म का नाम क्या होना चाहिए, इस पर चर्चा करते हुए मुझे यह नाम सूझा। इसलिए मुझे खुशी है कि मेरे द्वारा सुझाया गया नाम फिल्म को दिया गया है।” फिल्म ‘दो और दो प्यार’ अमेरिकी फिल्म ‘द लवर्स’ पर आधारित है। हॉलीवुड फिल्मों पर आधारित हिंदी फिल्में बनाने का चलन नया नहीं है। विद्या ने कहा, ‘फिल्म निर्माता एक ऐसी फिल्म बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो अंग्रेजी कोड के मूल को बनाए रखते हुए भारतीय दर्शकों को पसंद आए। अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों का हिंदी में रूपांतरण हो चुका है। वे फिल्में दर्शकों के बीच लोकप्रिय भी हुई हैं।

फिल्मों के साथ-साथ विद्या की सोशल मीडिया रील्स भी फैन्स को काफी पसंद आती हैं। हर किसी ने उनके हास्य के समय का अनुभव किया है। खासकर अलग-अलग भाषाओं में उनकी रील्स लोकप्रिय हैं. इसमें वह मराठी में भी रील बनाती हैं. विद्या ने इससे पहले मराठी फिल्म ‘एक अलबेला’ में काम किया था। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी मराठी रील देखने के बाद दोबारा किसी मराठी फिल्म या नाटक में नजर आएंगी, तो उन्होंने कहा, ‘नाटक में काम करना चुनौतीपूर्ण है। किसी नाटक पर काम करते समय, अक्सर रीटेक की आवश्यकता होती है। जो संभव नहीं है। लेकिन मैं दोबारा मराठी फिल्म में काम करने के लिए उत्सुक हूं।’ इतना ही नहीं, मैं अपने किरदार को किसी और द्वारा आवाज देने के बजाय खुद मराठी में संवाद बोलना पसंद करूंगा।’

Related Articles

Back to top button