Trending

 फायरिंग के लिए इस्तेमाल की गई बाइक बेचने के आरोप में दो को हिरासत में लिया

सलमान खान मामला: सलमान खान मामले में ताजा अपडेट में मुंबई पुलिस ने बांद्रा में अभिनेता के आवास के बाहर गोलीबारी के लिए इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बेचने के मामले में दो को हिरासत में लिया है। क्राइम ब्रांच इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या आरोपी शूटर सलमान के पनवेल फार्महाउस को निशाना बनाने की योजना बना रहे थे। गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग की घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है। सलमान की Y+ कैटेगरी की सुरक्षा में 2 PSO और 2 कमांडो के अलावा दो एस्कॉर्ट गाड़ियां और 11 जवान थे। इसमें चार जवान और 1 पीएसओ और जोड़ा ग
इतना ही नहीं, मुंबई क्राइम ब्रांच की तीन टीमें दिल्ली, जयपुर और बिहार के लिए रवाना हो गई हैं. सूत्रों के मुताबिक, सलमान के मुंबई स्थित आवास के बाहर फायरिंग की साजिश अमेरिका में बुनी गई थी। निशानेबाजों को वर्चुअल नंबरों से ऑर्डर मिले। रोहित गोदारा के कहने पर शूटरों के लिए हथियारों का इंतजाम किया गया था. महाराष्ट्र, राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा और पंजाब समेत पांच राज्यों की पुलिस शूटरों की तलाश में जुट गई है।लॉरेंस बिश्नोई गिरोह अपने गिरोह के लिए हथियारों की खेप हमेशा तैयार रखता है, जिसे कई राज्यों में गिरोह के मददगारों के घरों पर रखा जाता है। जरूरत और समय के हिसाब से शूटरों को हथियार तय जगह पर मिल जाते हैं। जांच एजेंसी को पूरा शक है कि रोहित गोदारा ने अपने अन्य साथियों से दोनों शूटरों को हथियारों की खेप मुहैया कराई और फिर शूटरों ने फायरिंग को अंजाम दिया।
या है। क्राइम ब्रांच को शक है कि फायरिंग की घटना से कुछ दिन पहले ही दोनों शूटर मुंबई पहुंचे थे।इससे पहले आज पुलिस ने सलमान के घर के बाहर खुलेआम फायरिंग करने वाले दो शूटरों के चेहरे उजागर कर दिए। पुलिस के अनुसार, जिन शूटरों ने अभिनेता के घर के बाहर गोलीबारी की, और गैलेक्सी अपार्टमेंट में गोलीबारी करने के बाद, बांद्रा स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक से सांताक्रूज तक बोरीवली के लिए एक धीमी लोकल ट्रेन ली। फायरिंग में इस्तेमाल की गई बाइक माउंट मैरी चर्च के पास मिली, जो सलमान के घर से महज एक किलोमीटर दूर है।

Related Articles

Back to top button