Trending

Bajrangi Bhaijaan की मुन्नी Harshaali Malhotra ने फैंस को दी खास अंदाज में ईद की बधाई, सुंदरता देखकर लोग हुए मंत्रमुग्ध

क्या आपको सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी उर्फ हर्षाली मल्होत्रा याद हैं? लड़की बड़ी हो गई है और एक दीवा है। अपने ईद समारोह के लिए अपनी नवीनतम उपस्थिति में, हर्षाली ने पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहनकर अपने प्रशंसकों को अपनी आश्चर्यजनक सुंदरता से मंत्रमुग्ध कर दिया।
क्या आपको सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी उर्फ हर्षाली मल्होत्रा याद हैं? लड़की बड़ी हो गई है और एक दीवा है। अपने ईद समारोह के लिए अपनी नवीनतम उपस्थिति में, हर्षाली ने पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहनकर अपने प्रशंसकों को अपनी आश्चर्यजनक सुंदरता से मंत्रमुग्ध कर दिया। हर्षाली अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हर्षाली द्वारा जारी किया गया नवीनतम वीडियो उनके प्रशंसकों और अनुयायियों को ईद मुबारक की शुभकामनाएं दे रहा है।
हर्षाली काले और सुनहरे रंग की पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने सिग्नेचर एक्सेसरीज़ पहनी और सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, वीडियो में आप देख सकते हैं कि हर्षाली कितनी खूबसूरत लग रही थीं, जिससे प्रशंसकों और नेटिज़न्स के होश उड़ गए, अपने खूबसूरत चेहरे की एक झलक साझा करते हुए उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘चाँद नज़र आया?

प्रशंसक हर्षाली को चांद कह रहे हैं क्योंकि वे उसकी खूबसूरत सुंदरता और सादगी से उबर नहीं पा रहे हैं। बजरंगी भाईजान की अभिनेत्री हर्षाली को शोबिज़ में बहुत दिलचस्पी है और ऐसा लगता है कि लड़की अभिनेत्री बनी रहना चाहती है, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की तरह ही लोकप्रियता हासिल कर पाती है या नहीं।

Related Articles

Back to top button