Trending

महिला वेटलिफ्टर से छेड़छाड़ का आरोप, पिटाई भी हुई, मुकदमा दर्ज

अंतरराष्ट्रीय महिला वेटलिफ्टर को सोमवार शाम सुशांत गोल्फ सिटी इलाके की खुर्दही बाजार में कार सवारों ने जमकर पीटा। धारदार हथियार से सिर पर वार किया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हालात ठीक होने पर पीड़िता ने मंगलवार को आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी कार सवार की तहरीर पर पुलिस ने वेटलिफ्टर और उनके कुछ साथियों के खिलाफ मारपीट, बलवा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

वेटलिफ्टर का आरोप है कि वह कार से परिवार के साथ खुर्दही बाजार गई थीं। प्रत्यूष उर्फ चंदन शुक्ला ने अभद्र टिप्पणी की तो विरोध पर उसने पीटना शुरू कर दिया। धारदार हथियार से हमला किया, जिससे सिर फट गया। परिवार के लोग बचाने दौड़े तो प्रत्यूष और उसके साथियों ने उन्हें भी पीटा, धमकाते हुए भाग निकले।

एडीसीपी दक्षिणी शशांक सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में छेड़छाड़ की पुष्टि नहीं हुई है। दोनों पक्षों में गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हुआ था।

पहले प्रत्यूष ने सोमवार को मारपीट और बलवा की धारा में मुकदमा दर्ज कराया था। वेटलिफ्टर ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद प्रत्यूष और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मामले की जांच हो रही है, जो भी तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button