Trending

Ramayana में ‘रावण’ बनने के लिए यश ने वसूले 150 करोड़ रुपये, जानें राम ले रहे हैं कितनी फीस?

केजीएफ एक्शन ड्रामा की सफलता के लिए व्यापक रूप से मशहूर हुए कन्नड़ सुपरस्टार यश, नितेश तिवारी की महत्वाकांक्षी परियोजना ‘रामायण’ के लिए साइन अप करके बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। फिल्म में रावण की भूमिका के लिए, यश कथित तौर पर एक बड़ी रकम ले रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो यश फिल्म रामायण के तीनों पार्ट के लिए 150 करोड़ की फीस लेंगे यानी कि हर पार्ट के लिए 50 करोड जो उनकी पिछली क केजीएफ की फीस से बहुत ज्यादा है। नितेश तिवारी ने फिल्म में रणबीर कपूर को भगवान राम और साईं पल्लवी को सीता के रूप में कास्ट किया है

रामायण के लिए यश लेंगे 150 करोड़

कन्नड़ सुपरस्टार यश, जिन्होंने केजीएफ फ्रेंचाइजी की सफलता से व्यापक प्रसिद्धि पाई है, अब बॉलीवुड में प्रवेश की तलाश में हैं, जिसके लिए उन्होंने नितेश तिवारी की महत्वाकांक्षी परियोजना रामायण पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसके लिए वह ₹150 करोड़ से अधिक चार्ज कर रहे हैं। यदि बॉलीवुड जगत में चल रही चर्चा पर विश्वास किया जाए, तो तिवारी ने रणबीर कपूर को भगवान राम की भूमिका, साई पल्लवी को सीता और यश को रावण की भूमिका के लिए साइन किया है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल फरवरी में फ्लोर पर जाएगी।

यश के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, अभिनेता ने बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए इस प्रोजेक्ट को अपनाने का फैसला किया। सूत्र का कहना है, ”उन्हें पता है कि उनके पास केजीएफ का तीसरा भाग भी है, लेकिन उन्होंने समय का प्रबंधन करने और उद्योगों के बीच फेरबदल करने का फैसला किया है, और वह इस भूमिका के लिए एक बड़ी रकम ले रहे हैं।”

सूत्र ने कहा, “वह फिल्म के लिए ₹100 करोड़ से ₹150 करोड़ के बीच चार्ज कर रहे हैं, जिसमें ₹100 करोड़ न्यूनतम है, और उच्च सीमा इस बात पर निर्भर करती है कि उन्हें कितने दिनों की शूटिंग करनी है और शेड्यूल में कितना समय देना है।” जब केजीएफ 3 की बात आती है, तो फिल्म 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है, जिसकी शूटिंग अगले साल के अंत में शुरू होगी।


सूत्र का कहना है “उन्होंने समय का प्रबंधन करने का मन बना लिया है। केजीएफ में उनके लुक की तुलना में रामायण में उनका एक अलग लुक होगा। लुक कैसा और कैसा होगा इस पर उन्होंने चर्चा शुरू कर दी है। उन्होंने अपनी काया को सही करने के लिए उस पर काम करना भी शुरू कर दिया है।

इस बीच, एक अन्य सूत्र ने उन खबरों को खारिज कर दिया है कि रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए शराब और मांस छोड़ रहे हैं। “ये फिल्म के बारे में चर्चा पैदा करने के लिए सिर्फ अटकलें हैं। फिलहाल रणबीर का ध्यान एनिमल की रिलीज पर है और उसके बाद वह सोचेंगे कि वह रामायण के लिए क्या रुख अपनाना चाहते हैं। इसलिए, 10 अलग-अलग चीजों का दावा करने वाली कहानियों में कोई सच्चाई नहीं है।।

Related Articles

Back to top button