छत से गिरकर स्टेशनरी विक्रेता की मौत

फर्रुखाबाद। कायमगंज थाना क्षेत्र में छत से गिरकर स्टेशनरी विक्रेता की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की।

कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपालपुर के मूल निवासी संजीव गुप्ता (35) हाल निवास कस्बा के मोहल्ला व गांव गढ़ीइज्जत खां में अपने परिवार के साथ रहता था। वह मकान में दूसरी मंजिल की छत पर सो रहा था। रात को वह छत के किनारे चला गया और असंतुलित होकर छत से नीचे आ गिरा। उसकी पत्नी ने गिरने की आवाज सुनकर नीचे झांककर देखा तो पति सड़क पर संजीव गंभीर हालत में पडा था। उसे तत्काल उपचार के लिए कायमगंज नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने प्रथम उपचार के बाद जिला मुख्यालय स्थित डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लोहिया अस्पताल पहुंचने के बाद संजीव गुप्ता की मृत्यु हो गई।

मृतक के परिवार में पत्नी शोभा, मां सुशीला देवी, बड़े भाई राजीव तथा 16 वर्ष की बेटी दुर्गा, 12 वर्षीय बेटी बेबो एवं 6 वर्षीय बेटी इरशा का रो-रोकर बेहाल है। मृतक तहसील में आवेदन फार्म तथा स्टेशनरी बेच कर अपने परिवार का गुजारा चलाता था।

Related Articles

Back to top button