इस्लामाबाद प्रशासन ने पीटीआई की आठ सितंबर को होने वाली रैली का स्थान बदला

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में जिला प्रशासन ने आठ सितंबर को होने वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की रैली के स्थान में अचानक बदलाव कर दिया है। इस्लामाबाद के डिप्टी कमिश्नर इरफान नवाज ने इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है।इसमें कहा गया है कि रैली स्थल को संघीय राजधानी के संगजानी क्षेत्र में मूल स्थल के सामने एक साइट पर स्थानांतरित किया गया है।

एआरआई न्यूज की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। इसमें कहा गया है कि पीटीआई नेता आमिर मुगल ने पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों के साथ देररात नए स्थान का दौरा किया । उन्होंने इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। रैली निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होगी । जिला प्रशासन ने रैली के लिए सशर्त मंजूरी दी थी। इसके लिए शाम चार बजे से शाम सात बजे तक समय दिया गया था।

डिप्टी कमिश्नर इरफान नवाज ने कहा है कि नया रैली स्थल ज्यादा मुफीद है। मुल्क के तमाम हिस्सों से रैली में हिस्सा लेने आने वालों के लिए विशिष्ट मार्ग निर्धारित किए गए हैं। खैबर पख्तूनख्वा प्रांत से आने वाले मोटर-वे एम 1 और पंजाब के लोगों के लिए मोटर-वे एम 2 तय किया गया है। रैली के दौरान धरना-प्रदर्शन और नफरत फैलाने वाले भाषणों पर प्रतिबंध रहेगा।

Related Articles

Back to top button