Trending

डालीगंज क्लब ने बाराबंकी घंटाघर इलेवन को 10 विकेट से हराया

लखनऊ। वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को डालीगंज क्लब ने बाराबंकी घंटाघर इलेवन को एकतरफा 10 विकेट से हराया। एलडीए स्टेडियम, अलीगंज पर अन्य मुकाबलों में सीतापुर एमबी क्लब, पीएमसी व लवकुश नगर गौरी वारियर्स ने भी अपने-अपने मैच जीते।

23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

पहले मैच में सीतापुर एमबी क्लब ने खदरा इलेवन को 98 रन से हराया। सीतापुर एमबी क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट पर 153 रन बनाए। अनुराग ने 19 गेंदों पर 3 चौके व 7 छक्के से 60 रन और सौरभ ने 22 रन का योगदान किया।

सीतापुर एमबी क्लब, पीएमसी व लवकुश नगर गौरी वारियर्स भी जीते

खदरा इलेवन से ईशान को तीन विकेट की सफलता मिली। जवाब में खदरा इलेवन 9 ओवर में 55 रन ही बना सका। सीतापुर एमबी क्लब से मैन ऑफ द मैच सौरभ ने 4 विकेट की सफलता पाई। बेस्ट कैच का पुरस्कार खदरा इलेवन के प्रिंस को मिला।

चित्र परिचय : डालीगंज क्रिकेट क्लब के विशाल को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

दिन के चौथे मैच में डालीगंज क्लब ने बाराबंकी घंटाघर को 10 विकेट से हराया। जीत में मैन ऑफ द मैच विशाल ने 4 विकेट पाने के साथ 20 गेंदों पर 4 चौके व 4 छक्के से आतिशी 46 रन भी बनाए। बाराबंकी घंटाघर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9.4 ओवर में 78 रन बना सका।

धीरेंद्र ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए। डालीगंज क्लब से रूमित व विशाल को 4-4 विकेट की सफलता मिली। जवाब में डालीगंज क्लब ने 6 ओवर में बिना विकेट गंवाए 81 रन बनाकर मैच जीत लिया। बेस्ट कैच का पुरस्कार डालीगंज क्लब के कमल को मिला।

इस मैच के मैन ऑफ द मैच को वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के अध्यक्ष नरेश वाल्मीकि, कमल वाल्मीकि, आयोजन समिति के अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी, महामंत्री आशीष घावरी ने पुरस्कार प्रदान किया। इस अवसर पर गौतम वाल्मीकि, अर्जुन कुमार वाल्मीकि, दिव्यांशु घावरी, वरुण घावरी व विनीत घावरी भी मौजूद थे।

दूसरे मैच में पीएमसी ने मैन ऑफ द मैच राज के आलराउंड खेल से केजीएमयू क्लब को 23 रन से हराया। पीएमसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 7 विकेट पर 138 रन बनाए। राज ने 15 गेंदों पर 3 चौके व 8 छक्के से 63 रन की पारी खेली। केजीएमयू क्लब से अमन व राहुल को तीन-तीन विकेट की सफलता मिली। जवाब में केजीएमयू 7 विकेट पर 115 रन ही बना सका। पीएमसी से राज ने 4 विकेट की सफलता पाई।

तीसरे मैच में लवकुश नगर गौरी वारियर्स ने बाराबंकी संतोषी माता मंदिर को 83 रन से हराया। लवकुश नगर गौरी वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 162 रन बनाए।

मैन ऑफ द मैच विजय ने 54 और अविनाश ने 42 रन की पारी खेली। जवाब में बाराबंकी संतोषी माता मंदिर 79 रन पर आल आउट हो गया। लवकुश नगर गौरी वारियर्स से आशीष को चार विकेट की सफलता मिली। बेस्ट कैच का पुरस्कार लवकुश नगर के विकास को मिला।

Related Articles

Back to top button