ज्योतिष की भविष्यवाणी- इस वजह से जल्द होगा ऐश्वर्या-अभिषेक का तलाक

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और स्वीट कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें वायरल है. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. काफी समय से दोनों के अलग होने की अफवाहें चल रही थीं. अब एक ज्योतिष ने इस बात को और हवा दे दी है. दरअसल एक ज्योतिष ने ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की भविष्यवाणी करके हंगामा मचा दिया. प्रसिद्ध सेलिब्रिटी ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने कई मशहूर हस्तियों के जीवन में होने वाली घटनाओं की अक्सर सफलतापूर्वक भविष्यवाणी की है. उन्होंने चल रही चर्चा के बीच अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के जीवन के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. ये खबर पढ़कर ऐश्वर्या और अभिषेक के फैंस नाखुख हो जाएंगे.

एक मीडिया पोर्टल के साथ ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा, हालातों से मजबूर होकर यह जोड़ा जल्द ही अलग हो सकता है. हम यह नहीं कह सकते कि तलाक की संभावना है या नहीं, लेकिन अलगाव की संभावना सबसे ज्यादा है.

दोनों की शादी होना तय नहीं था

गुरुजी भविष्यवाणी करते हैं कि, इस रिश्ते में जितना हम जानते हैं, उससे कहीं ज़्यादा है. ज्योतिषीय रूप से कहें तो दोनों की शादी होना तय नहीं था. आराध्या के लिए आपसी सम्मान और उनका प्यार इस जोड़े को साथ रखने की कुंजी रहा है. उनकी जन्म कुंडली के अनुसार, बहुत पहले ही अलगाव की संभावना थी, लेकिन ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन, दोनों आपसी समझदारी से इस रिश्ते को संभालने की पूरी कोशिश की है. 

ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच नहीं बचा प्यार

गुरुजी ने यह भी खुलासा किया कि ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में अब प्यार बिल्कुल नहीं बचा है. दोनों के बीच प्यार की कमी इस रिश्ते को खत्म करने की मुख्य वजह है. हालांकि, उनकी बेटी आराध्या मम्मी-पापा को साथ बनाए रखने में अहम रोल निभा रही है.

ऐश्वर्या भावुक लेकिन मजबूत महिला हैं

ज्योतिष ने आगे कहा कि, कपल अलग होने के बाद आपस में दोस्ती कायम रखेगा. अभिषेक बच्चन एक व्यावहारिक, बौद्धिक और भावनात्मक व्यक्ति हैं, जबकि ऐश्वर्या राय भावुक होने के अलावा एक मजबूत दिमाग वाली महिला हैं. वे अपने रास्ते में आने वाली हर चीज को संभालने में सक्षम हैं. कपल की बेटी इस रिश्ते की बागडोर संभाले हुए है. 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी 2007 में उनके जुहू स्थित घर प्रतीक्षा में हुई थी. नवंबर 2011 में इस जोड़े ने अपने पहले बच्चे आराध्या बच्चन का स्वागत किया था. 

Related Articles

Back to top button