Trending

नहीं सुधर रहे हार्दिक, लासिथ मलिंगा से नहीं मिलाया हाथ

हार्दिक पांड्या जब से मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं तब से सुर्खियों में है। पहले पूर्व कप्तान रोहित शर्मा से अनबन की खबरों को लेकर वह चर्चा में रहे, गेंदबाजी कोच लासिथ मलिंगा से जुड़े उनके कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं।

मुंबई ने हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हाईस्कोरिंग मैच खेला था जिसमें उन्हें हार मिली थी। इस मैच का एक वीडियो सामने आया था जिसमें लासिथ मलिंगा हार्दिक के लिए अपनी कुर्सी छोड़ते हुए दिखे थे। फैंस ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई के कप्तान को काफी लताड़ा था।

साभार : गूगल

इस कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें हार्दिक पांड्या लासिथ मलिंगा को धक्का मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।वीडियो में देखने को मिल रहा है कि मैच के बाद सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ एक दूसरे से हाथ मिला रहे हैं।

लासिथ मलिंगा हार्दिक पांड्या से हाथ मिलाने पहुंचे। हार्दिक ने मलिंगा से हाथ नहीं मिलाया और उन्हें दरकिनार करते दिखे। फैंस इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

एक फैन ने लिखा, ‘हार्दिक इसीलिए हर कोई आपको पसंद नहीं करता…हमें आपके खेल से कोई समस्या नहीं है…खिलाड़ी के हिसाब से आपके जैसा कोई नहीं है… आपके व्यवहार और रवैये में समस्या है…’ एक फैन ने लिखा, ‘अगर हार्दिक ने अपना व्यवहार बदल लिया तो वह भविष्य में लीजेंड बन जाएंगे’

मुंबई ने आईपीएल में हार्दिक पांड्या की अगुवाई में दो मैच खेले हैं और इन दोनों ही मैच में टीम को हार मिली है। मुंबई ने अपने अभियान का आगाज गुजरात टाइटंस के खिलाफ किया था, जहां उन्हें 6 रन से हार मिली थी, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 277 रन खाने के बाद टीम को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button