Trending

अमान रिजवी के कमाल से यूनिटी कॉलेज ने जीता खिताब

लखनऊ। अमान आगा रिजवी के हरफनमौला खेल से यूनिटी कॉलेज ने सुब्रतो कप अंडर-17 जोनल बालक फुटबॉल प्रतियोगिता का खिताब फाइनल में जयपुरिया कॉलेज को टाईब्रेकर में 3-1 से हराकर अपने नाम कर लिया।

फाइनल में जयपुरिया कॉलेज को टाईब्रेकर में 3-1 से हराया

लामार्टिनियर कॉलेज के पोलो मैदान पर खेले गए खिताबी मैच में दोनों ही टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ आक्रमण की झड़ी लगा दी लेकिन आला दर्जे के डिफेंस के चलते गोल करने में नाकाम रही। पहले हॉफ में दोनों ही टीमें काफी जद्दोजहद के बाद भी गोल नहीं कर सकी।

सुब्रतो कप अंडर-17 जोनल बालक फुटबॉल प्रतियोगिता

मध्यांतर में गोल रहित बराबरी के बाद खेल के दूसरे हॉफ में दोनों ही टीमों ने रणनीति बदल कर खेलना शुरू किया। इस दौरान यूनिटी कॉलेज की ओर से अमान रिजवी ने साथी खिलाड़ी से मिले चतुराई भरे पास को गोल में बदला। जवाब में जयपुरिया कॉलेज की ओर से शिवांश ने गोल किया।

निर्धारित समय में दोनों ही टीमें 1-1 गोल से बराबरी पर रही। इसके बाद टाईब्रेकर में यूनिटी कॉलेज ने 3 गोल दागे जबकि जयपुरिया के खिलाड़ी एक गोल करने में सफल हो सके।

इसके चलते यूनिटी कॉलेज ने 3-1 से खिताब जीत लिया। इससे पूर्व यूनिटी कॉलेज ने क्वार्टर फाइनल में मॉडर्न स्कूल अलीगंज के खिलाफ वॉकओवर से जीत के बाद सेमीफाइनल में लामार्टिनियर कॉलेज को 3-0 से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। इसमें यूनिटी की ओर से अमान रिजवी ने 2 गोल दागे थे।

यूनिटी कालेज के प्रधानाचार्य दीपक मैथयूज, कालेज के सचिव जनमुल हसन रिजवी, पीटीआई आमिर अली, कालेज आफिस अधीक्षक शाहीद हुसैन सहित कालेज के समस्त अध्यापकों ने अन्य स्टाफ ने चैम्पियन टीम को बधाई देते हुए रीजनल व नेशनल में उम्दा प्रदर्शन करने का आशीर्वाद दिया।

यूनिटी कालेज टीम : अयान (कप्तान), शारिब, अमान आगा रिजवी, अली जाफर, हुसैन, जैनुल इमाम रिजवी, सैयद हसन रिजवी, मुर्तजा, शीजान, नदीम, गाजी, अमान, अबू, वली रजा, अयान हैदर, फरहान, अमीन।

Related Articles

Back to top button