Trending

आईपीएल : सीएसके की जीत, गायकवाड़-मिचेल और तुषार का कमाल

आईपीएल के 46वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ व डेरिल मिचेल के अर्धशतकों और तुषार देशपांडे की बेहतरीन गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रन से हराया।

हैदराबाद की ये लक्ष्य का पीछा करते हुए लगातार दूसरी हार है। मिचेल ने इस मैच में 5 कैच भी लपके। इस मैच में हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी।

@BCCI

पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 212 रन बनाया। टीम से सबसे ज्यादा 98 रन कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने बनाये। अपनी इस पारी में उन्होंने 10 चौके और 3 छक्के लगाए।

डेरिल मिचेल ने 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 7 चौके और एक छक्का लगाया। गायकवाड़ और मिचेल ने दूसरे विकेट के लिए 107(64) रन जोड़े।

दुबे ने 39 रन की पारी खेली। गायकवाड़ और दुबे ने तीसरे विकेट के लिए 74 (35) रन जोड़े। भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट और टी नटराजन ने एक-एक विकेट हासिल किया।

@BCCI

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद टीम 18.5 ओवर में 134 रन पर ढेर हो गयी। एडेन मार्करम ने टीम से सबसे ज्यादा रन बनाये। उन्होंने 26 गेंद में 4 चौको से 32 रन की पारी खेली।

हेनरिक क्लासेन ने 21 गेंद में एक छक्के से 20 रन बनाये। अब्दुल समद ने 18 गेंद में एक चौके और एक छक्के से 19 रन बनाये। अभिषेक शर्मा ने 9 गेंद में एक चौके और एक छक्के से 15 रन बनाये।

चेन्नई से सबसे ज्यादा 4 विकेट तुषार देशपांडे ने लिए। ये आईपीएल में उनकी बेस्ट गेंदबाजी है। मथीशा पथिराना और मुस्तफिजुर रहमान ने 2-2 विकेट झटके। रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट अपनी झोली में डाला।

Related Articles

Back to top button