Trending

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर, दोनों की संभावित प्लेइंग 11

आईपीएल 2024 का आठवां मुकाबला आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच हैदराबाद में खेला जाएगा। दोनों टीमों को अपनी पहली जीत की तलाश है। जहां SRH को केकेआर के हाथों पहली हार झेलनी पड़ी वहीं मुंबई को गुजरात के हाथों चित होना पड़ा। ऐसे में दोनों ही टीमें जीत का खाता खोलने के लिए भरसक प्रयास करेंगी।

पहले बात करते हैं सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन की तो पैट कमिंस की नेतृत्व वाली इस टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ बिना किसी बदलाव के उतरेगी। टीम में वानिंदु हसरंगा अभी भी उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में मार्को यानसेन के साथ ही जाना पड़ेगा। एक बार फिर से अभिषेक शर्मा और टी नटराजन इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलते हुए नजर आएंगे।

दूसरी तरफ मुंबई की बात करें तो उनके लिए सूर्यकुमार यादव उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में नमन धीर को एक और मौका मिलने की पूरी उम्मीद है। क्योंकि पहले मैच में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन बल्लेबाजी में किया था। इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में डेवाल्ड ब्रेविस खेलते हुए नजर आएंगे। कोई अन्य बदलाव शायद ही किया जाए।

दोनों की संभावित प्लेइंग 11

मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, मार्को यानसेन, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे और टी नटराजन।रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, नमन धीर, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, शम्स मुलानी, पीयूष चावला, जेराल्ड कोएट्जी, जसप्रीत बुमराह और ल्यूक वुड।

Related Articles

Back to top button