Trending

पीकेएल 11 :  तेलुगु टाइटंस की जीत, पवन सेहरावत ने लगाया सुपर 10

पीकेएल सीजन 11 के पहले मैच में तेलुगु टाइटंस ने बेंगलुरु बुल्स को 37-29 से हराया। टाइटंस ने जीत के साथ अपने सफर का आगाज किया और इसमें कप्तान पवन सेहरावत (13 रेड पॉइंट्स) का अहम योगदान रहा। पवन ने जहां सुपर 10 लगाया, परदीप नरवाल (14 रेड में 3 पॉइंट) बुरी तरह फ्लॉप हुए।

@ProKabaddi

तेलुगु टाइटंस ने पहले हाफ में बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ 20-11 से बढ़त बनाई। पवन सेहरावत और परदीप नरवाल ने पहली ही रेड में अपनी-अपनी टीमों का खाता खोला।

टाइटंस के लिए पवन का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा और उन्होंने रेडिंग में लगातार पॉइंट्स मिले। दूसरी तरफ उनके डिफेंस ने बुल्स के रेडर्स को खुलकर खेलने नहीं दिया और परदीप नरवाल को दो बार आउट किया। बेंगलुरु बुल्स की रेडिंग विफल रही और परदीप नरवाल भी सिर्फ दो पॉइंट्स हासिल करने में सफल हुए।

बेंगलुरु बुल्स ने दूसरे हाफ की शुरुआत में वापसी का प्रयास किया और इसमें उनके डिफेंस का अहम योगदान रहा। उन्होंने पवन सेहरावत को सही समय पर आउट किया। इसी वजह से तेलुगु टाइटंस पर ऑल-आउट का खतरा मंडराने लगा था और दोनों टीमों के बीच अंतर काफी कम हुआ।

30वें मिनट में पहली बार टाइंटस ऑल-आउट हुई। 30 मिनट के खत्म होने के बाद टाइटंस के पास सिर्फ एक पॉइंट की लीड थी। पवन ने मैट पर लौटने के बाद अपना सुपर 10 भी पूरा किया और वो इस टूर्नामेंट के 11वें सीजन में सुपर 10 लगाने वाले पहले खिलाड़ी बने हैं।

टाइटंस ने ऑलआउट होने के बाद मैच में एक बार फिर पकड़ बनाई और अपनी लीड में इजाफा किया। टाइटंस के डिफेंस ने फिर से मामला संभाला और बुल्स के रेडर्स को लगातार आउट किया।

बुल्स के ऊपर लोना का खतरा मंडराने लगा और मैच उनकी पहुंच से दूर जाने लगा। 37वें मिनट में वो दूसरी बार ऑल-आउट हो गए। परदीप का नहीं चल पाना टीम के खिलाफ गया। तेलुगु टाइटंस ने जीत दर्ज की और जीत के अंतर को 7 से ऊपर रखते हुए बुल्स को मैच से एक पॉइंट भी नहीं लेने दिया।

Related Articles

Back to top button