Trending

इस वजह से केकेआर के खिलाफ लैवेंडर जर्सी में खेलेगी गुजरात

13 मई को आईपीएल के 63वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने सामने होंगी। यह मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाएगा। टीम का घरेलू मैदान पर यह आखिरी मुकाबला होगा।

@gujarat_titans

इस मैच के दौरान गुजरात विशेष लैवेंडर जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी। दरअसल गुजरात लगातार दूसरे वर्ष कैंसर के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए इस विशेष जर्सी को पहनकर मैदान पर उतरेगी।

इसकी जानकारी देते हुए गुजरात के सीईओ कर्नल अरविंदर सिंह ने कहा, “कैंसर अनगिनत जिंदगियों को प्रभावित करता है और इसके लिए लैवेंडर जर्सी हमारी ओर से एक छोटा सा प्रयास है।

जर्सी कैंसर रोगियों और उबरे लोगों के लिए हमारे समर्थन का प्रतीक है। कैंसर के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए निवारक उपायों और शीघ्र निदान की आवश्यकता है। हम प्रशंसकों के साथ मिलकर कैंसर से प्रभावित लोगों के जीवन में सार्थक बदलाव लाने की उम्मीद करते हैं।

गुजरात के कप्तान ने कैंसर जागरुकता पर बल देते हुए कहा, “खिलाड़ी के रूप में हम प्रशंसकों और समुदाय के प्रति सामाजिक जिम्मेदारी के बारे में जानते हैं।

इन लैवेंडर जर्सी को पहनने से हम कैंसर से उबरने वाले लोगों के प्रति एकजुटता प्रदर्शित करते हैं और साथ मिलकर उनके साहस का सम्मान करते हैं। हम आशा करते हैं कि हमारा प्रयास एक ऐसी दुनिया में योगदान देगा जहां जागरूकता और शिक्षा के जरिए कैंसर को दूर किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button