Trending

स्वाति मालीवाल बोलीं- मनीष सिसोदिया अगर यहां होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल ने अपनी पार्टी के भाजपा के खिलाफ मार्च पर सवाल खड़े करते हुए रविवार को कहा कि यह सब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव को बचाने के लिए किया जा रहा है। स्वाति ने यह भी कहा, “काश, इतना ज़ोर मनीष सिसोदिया जी के लिए लगाया गया होता, वो यहां होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता।”

स्वाति मालीवाल ने एक खबर का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा कि किसी दौर में हम सब निर्भया को इंसाफ़ दिलाने के लिए सड़क पर निकलते थे। आज 12 साल बाद सड़क पर निकले हैं ऐसे आरोपित को बचाने के लिए जिसने सीसीटीव फुटेज गायब किए और अपना फोन भी फॉर्मेट कर दिया।

उल्लेखनीय है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम के समय से ही स्वाति मालीवाल और मनीष सिसोदिया केजरीवाल के साथ रहे हैं। सिसोदिया फिलहाल शराब नीति घोटाला मामले में जेल में हैं।

दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा है कि स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले के मुख्य आरोपित विभव कुमार सबूतों को नष्ट करने के लिए मुख्यमंत्री के घर के सीसीटीवी फुटेज से छेड़छाड़ करवा सकते हैं। साथ ही दिल्ली पुलिस ने रिमांड नोट में कहा कि विभव कुमार ने अपना फोन भी फॉर्मेट कर दिया है।

केजरीवाल के करीबी सहयोगी विभव कुमार को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। वह पांच दिन की पुलिस हिरासत में हैं। कोर्ट ने विभव कुमार से पुलिस हिरासत के दौरान पूछताछ की अनुमति भी दी है।

Related Articles

Back to top button