प्रधानमंत्री मोदी 12 मई को बिहार की राजधानी पटना में करेंगे रोड शो

पटना (बिहार)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 12 मई को राजधानी पटना में रोड शो करेंगे। इस रोड शो को भव्य बनाने के लिए प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रशासन ने भी इसकी तैयारी शुरू कर दी है। देश की आजादी के बाद किसी प्रधानमंत्री का पटना में यह पहला रोड शो होगा। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर पटना के लोग भी बेहद उत्साहित हैं।

प्रदेश भाजपा कार्यालय और पटना एसएसपी कार्यालय के मुताबिक पटना में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन से चार किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इस दौरान खुली गाड़ी पर सवार प्रधानमंत्री जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे। इसे लेकर मंगलवार को भाजपा के पटना स्थित कार्यालय में संगठनात्मक बैठक भी हुई।

पीएम का रोड शो पटना हाई कोर्ट के पास आंबेडकर मूर्ति से शुरू होगा जो कदमकुंआ तक जाएगा। हालांकि, अभी पीएमओ के स्तर से इसकी स्वीकृति मिलनी बाकी है। पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान पिछले दिनों झारखंड की राजधानी रांची में भी रोड शो किया था लेकिन यहां खास बात यह है कि रोड शो के बाद पीएम पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन बिहार में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे और वाराणसी जाकर नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

Related Articles

Back to top button