कार्तिक आर्यन ने ट्रैफिक से बचने के लिए मुंबई मेट्रो में किया सफर

बॉलीवुड में शोहरत के शिखर पर पहुंचने के बाद भी कुछ ऐसे अभिनेता हैं, जिनके पैर आज भी जमीन पर हैं। कार्तिक आर्यन के विनम्र और मिलनसार स्वभाव ने हमेशा उनके प्रशंसकों का दिल जीता है। ऐसे ही कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्रैफिक से बचने के लिए कार्तिक ने मेट्रो सफर किया। सेल्फी के लिए फैंस की भीड़ उमड़ने के बावजूद कार्तिक ने किसी को नाराज नहीं किया।

हुआ यूं कि कार्तिक आर्यन वह अपनी आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए उन्होंने अपनी लग्जरी कार छोड़कर मुंबई मेट्रो का सहारा लिया। कार्तिक को मेट्रो में देख फैंस की खुशी फूट पड़ी। एक-एक करके सभी ने कार्तिक से सेल्फी की रिक्वेस्ट की। शुरुआत में कार्तिक ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था लेकिन बाद में उन्होंने फैंस की रिक्वेस्ट पर किसी को निराश न करते हुए अपना मास्क उतारकर सबके साथ सेल्फी ली। कार्तिक जब मेट्रो में सफर कर रहे थे तो उस डिब्बे में मौजूद लोगों में उत्साह था। कार्तिक के फैंस के साथ उनके मधुर रिश्ते को देखते हुए हर कोई उन्हें जमीन से जुड़ा अभिनेता बता रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएंगे। कार्तिक ने 4 मई को डबिंग स्टूडियो की एक झलक भी शेयर की। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है। कार्तिक डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया-3’ में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में हैं। कार्तिक को आखिरी बार सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था। फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थीं।

Related Articles

Back to top button