जान्हवी कपूर तिरुपति बालाजी मंदिर में लेना चाहती हैं सात फेरे

अभिनेत्री जान्हवी कपूर कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की शादी की चर्चा पिछले कई दिनों से चल रही है। जान्हवी की तिरूपति बालाजी में विशेष आस्था है। वह तिरूपति मंदिर में ही हैं। शादी को लेकर चर्चा हुई। अब जान्हवी ने खुद इन चर्चाओं पर मजेदार रिएक्शन देकर सबकी बोलती बंद कर दी है।

इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी पोस्ट में जान्हवी की शादी की एक विस्तृत पोस्ट थी। जान्हवी शादी में कांजीवरम साड़ी पहनना चाहती हैं और बालों में मोगरा लगाना चाहती हैं। वह पूरे परिवार की मौजूदगी में शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर में सात फेरे लेना चाहती हैं। वह यह भी चाहती हैं कि शिखर शादी में पारंपरिक लुंगी पहनें। ऐसी तमाम जानकारी देने वाली एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। जान्हवी और शिखर कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों सार्वजनिक जगहों पर भी साथ-साथ आते हैं। जान्हवी अपने गले में ‘शिखू’ नाम का पेंडेंट भी पहनती हैं लेकिन अब ये साफ हो गया है कि उनका अभी शादी का कोई प्लान नहीं है।

जान्हवी साउथ की आने वाली फिल्मों ‘देवरा पार्ट-1’, ‘आरसी-16’ में नजर आएंगी। इन दोनों फिल्मों में उन्हें राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा उनकी राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी आने वाली है। इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button