दीपिका पादुकोण ने ‘पीकू’ की रिलीज के 9 साल पूरे होने पर शेयर की अनदेखी तस्वीर

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्टर्स दीपिका पादुकोण अपनी आइकॉनिक फिल्म ‘पीकू’ की नौवीं एनिवर्सरी मना रही हैं। ‘पीकू’ में दीपिका ने लीड रोल निभाया है। उन्होंने अपने किरदार को कमाल की गहराई और असलियत के साथ निभाया है। वह किरदार सभी को इतना पसंद आया कि फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

शेयर की गई तस्वीर में अमिताभ, दीपिका और इरफान एक साथ बैठे हैं और अमिताभ को खाना दिया जा रहा है। फैंस को उनकी मजेदार दोस्ती की याद दिलाते हुए दीपिका ने अपने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, “उन्हें सभी को यह बताना पसंद है कि मैं कितना खाती हूं! इरफान ओह हम आपको बहुत मिस करते हैं।” दीपिका और इरफान के बीच की केमिस्ट्री की बात करें तो उनकी सच्ची, मासूमियत से भरी और भावनात्म्क गहराई के लिए हर तरफ से तारीफ मिली थी। उन दोनों के किरदारों के बीच के रिश्तों की असलियत को कोलकाता की एक रोड ट्रिप के दौरान देखने मिला है।

‘पीकू’ के लिए डायरेक्टर शूजित सरकार के विजन को दीपिका के किरदार ने जान डाली। एक्ट्रेस इस फिल्म को अपने पसंदीदा फिल्मों में से एक मानती हैं। पीकू के रूप में अपनी भूमिका में दीपिका ने अपने पिता के साथ एक बेटी के बंधन की जटिलताओं को खूबसूरती से पेश किया है, जिसमें प्यार, हताशा और जिम्मेदारी को खूबसूरती से साथ लाया गया है।

Related Articles

Back to top button