Trending

केकेआर से जल्द जुड़ेंगे रहमानुल्लाह गुरबाज

अफगानिस्तान के स्टार बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज आईपीएल में अपनी फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स से दोबारा जुड़ने को तैयार हैं।

साभार : गूगल

एक्स पर एक पोस्ट में, गुरबाज ने केकेआर परिवार में अपनी वापसी की पुष्टि की, सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और खुशखबरी साझा की कि उनकी मां बेहतर महसूस कर रही हैं।

गुरबाज ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, अपनी मां की बीमारी के कारण आईपीएल से थोड़े समय के ब्रेक के बाद, मैं जल्द अपने केकेआर परिवार में शामिल हो जाऊंगा, सभी संदेशों और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद, अल्हम्दुलिल्लाह वह बेहतर महसूस कर रही हैं।

इस बल्लेबाज को आईपीएल के इस सीजन में केकेआर के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है। इसका कारण फिल साल्ट और सुनील नरेन की ओपनिंग जोड़ी को मिली सफलता है।

गुरबाज ने पिछले सीजन में केकेआर के लिए 11 टी20 मैच खेले और आईपीएल में डेब्यू करते हुए 133 से अधिक की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 20.64 की औसत से 227 रन बनाए। पूरे सीजन में उन्होंने दो अर्धशतक लगाए।

8 जीत और 16 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर रहने वाली केकेआर का अगला मुकाबला शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में मुंबई से होगा। दो बार की विजेता के लिए तीन लीग मैच, 11 मई को मुंबई के खिलाफ, 13 मई को गुजरात के खिलाफ और 19 मई को राजस्थान के खिलाफ, बचे हैं।

Related Articles

Back to top button