Trending

खराब मौसम, दो बार लैंडिंग फेल, फिर कोलकाता पहुंची केकेआर की फ्लाइट

खराब मौसम के चलते काफी दिक्कतों के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स मंगलवार को कोलकाता पहुंच गई है। इससे टीम की फ्लाइट की लैंडिंग सोमवार को दो बार फेल हुई। कोलकाता ने अपना पिछला मैच 5 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ लखनऊ में खेला था।

@KKRiders

इस मैच के बाद केकेआर चार्टर्ड प्लेन से सोमवार को लखनऊ से कोलकाता के लिए निकली थी। देर रात खराब मौसम के चलते कोलकाता की फ्लाइट की लैंडिंग दो बार फेल हुई और टीम कोलकाता नहीं पहुंच सकी और कल रात वाराणसी में रुकना पड़ा।

टीम वाराणसी से कोलकाता पहुंची। केकेआर ने ये अपडेट सोशल मीडिया पर दिया। कोलकाता में सोमवार को आंधी के साथ तेज बारिश हुई। ऐसे में खराब मौसम के चलते कोलकाता का चार्टर्ड प्लेन सफल लैंडिंग नहीं कर सका। इस फ्लाइट को गुवाहाटी के लिए डाइवर्ट किया गया।

@KKRiders

देर रात 1:20 बजे केकेआर ने ट्वीट कर बताया कि गुवाहाटी से कोलकाता के लिए उड़ान भरने के बाद टीम सफल लैंडिंग नहीं करा सकी। जिसके बाद उनकी फ्लाइट को वाराणसी की ओर डाइवर्ट किया गया।

टीम ने रात 3 बजे एक और ट्वीट किया और बताया था कि पूरी टीम वाराणसी में ही रुक रही है। कोलकाता ने रविवार को इस सीजन के 54वें मुकाबले में लखनऊ को 98 रन से हराया।

@KKRiders

लखनऊ ने अटल इकाना स्टेडियम में टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। कोलकाता ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 235 रन बनाए। इकाना स्टेडियम में पहली बार 200 से ज्यादा रन का स्कोर बना। कोलकाता ने सीजन में छठी बार 200+ का स्कोर बनाया है।

जवाब में लखनऊ 16.1 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई। सुनील नरेन ने 39 बॉल पर 81 रन की पारी खेली। वे प्लेयर ऑफ द मैच रहे।

@KKRiders

Related Articles

Back to top button