Trending

फीफा विश्व कप क्वालीफायर : भारतीय टीम के 15 संभावितों में इन खिलाड़ियों को मिली जगह

भारतीय सीनियर पुरुष टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक ने कुवैत और कतर के खिलाफ फीफा विश्व कप 2026 के प्रारंभिक संयुक्त क्वालीफिकेशन के दूसरे दौर के मुकाबलों के लिए 15 संभावित प्लेयर्स की दूसरी सूची जारी कर दी। पहली सूची शनिवार को जारी की गई थी।

राष्ट्रीय शिविर में कुल 41 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। पहली सूची में 26 खिलाड़ी भुवनेश्वर में 10 मई से अभ्यास शुरू करेंगे। दूसरी सूची में शामिल 15 प्लेयर्स में मुंबई सिटी एफसी और मोहन बागान एसजी के खिलाड़ी हैं जिन्होंने आईएसएल कप फाइनल खेला। वे 15 मई को शिविर से जुड़ेंगे।

साभार : गूगल

भारत का सामना 6 जून को कोलकाता में कुवैत से और 11 जून को कतर में कतर से होगा। भारत ग्रुप ए में चार मैचों से चार अंक लेकर दूसरे स्थान पर है। ग्रुप की शीर्ष दो टीमें तीसरे दौर में पहुंचेंगी और एएफसी एशियाई कप का टिकट कटाएंगी।

दूसरी सूची (संभावित खिलाड़ी) : गोलकीपर : पी तेमपा लाचेंपा, विशाल कैथ। डिफेंडर : आकाश मिश्रा, अनवर अली, मेहताब सिंह, राहुल भेके, शुभाशीष बोस। मिडफील्डर : अनिरुद्ध थापा, दीपक टंगड़ी, लालेंगमाविया राल्टे, लालियांजुआला छांगटे, लिस्टन कोलासो, सहल अब्दुल समद। फॉरवर्ड : मानवीर सिंह और विक्रम प्रताप सिंह

Related Articles

Back to top button