Trending

Bhool Bhulaiya 3 की शूटिंग के बाद Kartik Aaryan ने कोलकाता के लोकप्रिय भोजनालय में खाया खाना, देखने के लिए जमकर लगी भीड़

Bhool Bhulaiya 3 की शूटिंग के बाद Kartik Aaryan ने कोलकाता के लोकप्रिय भोजनालय में खाया खाना, देखने के लिए जमकर लगी भीड़कार्तिक आर्यन जो इस वक्त ‘भूल भुलैया 3’ के लिए कोलकाता में हैं। कार्तिक आर्यन को एक लोकप्रिय भोजनालय के बाहर भीड़ से घिरे हुए देखा गया। जब अभिनेता भोजनालय से बाहर निकले तो उन्हें फिल्म में उनके किरदार रूह बाबा की तरह कपड़े पहने हुए देखा गया।
कार्तिक आर्यन को कोलकाता के एक लोकप्रिय भोजनालय, फ्लुरिस में भोजन का आनंद लेते देखा गया। ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग के बाद उन्हें अपने किरदार रूह बाबा की पोशाक पहने देखा गया। अभिनेता को बाहर निकलते समय भीड़ लग गई, अभिनेता की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ बाहर उमड़ पड़ी। कार्तिक ने अपने कुछ भाग्यशाली प्रशंसकों को सेल्फी के लिए भी बाध्य किया।
रूह बाबा के रूप में सजे कार्तिक आर्यन को 9 अप्रैल को कोलकाता के प्रतिष्ठित हावड़ा ब्रिज में ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग करते हुए देखा गया था। अभिनेता को तीन-पहिया बाइक की सवारी करते हुए सिर पर काला वस्त्र और बंदना पहने देखा गया था।

अभिनेता ने एक रचनात्मक कैप्शन भी लिखा और कोलकाता से एक तस्वीर पोस्ट की- “कोलकाता हाउ-रा यू (एसआईसी)।” कार्तिक ने सोमवार रात शहर पहुंचने पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कोलकाता की सड़कों की एक झलक पोस्ट की।कार्तिक आर्यन ने 9 मार्च को ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग शुरू की। उन्होंने ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग शुरू करने से पहले अपने घर के मंदिर में पूजा-अर्चना की। एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “आज मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म #शुभारंभ भूल भुलैया 3 शुरू हो रही है।”

भूल भुलैया 2′ का निर्देशन करने वाले अनीस बज्मी इसके सीक्वल का निर्देशन कर रहे हैं। 2007 में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म में अपने अभिनय के लिए आलोचनात्मक सराहना हासिल करने के बाद ओजी मंजुलिका उर्फ विद्या बालन की ‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी में वापसी के साथ यह फिल्म पहले से कहीं ज्यादा बड़ी मानी जा रही है। ‘भूल भुलैया 3’ कथित तौर पर दिवाली 2024 पर रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button