Trending

आई लीग : डीएफसी की शानदार जीत, गोकुलम केरल एफसी को 2-0 से हराया

आईलीग 2023-24 में डीएफसी ने जीत दर्ज की और गोकुलम केरल एफसी को 2-0 से हराया। लीग में गोकुलम केरल को डीएफसी ने संभलने का मौका नहीं दिया। उन्होंने गोल भी दागे और क्लीन शीट हासिल करते हुए अपनी पहचान सभी को कराई।

मैच के शुरुआत से ही डीएफसी ने रणनीतिक कौशल और आक्रामक आक्रमण शैली का प्रदर्शन किया। उन्होंने कई मौके भी बनाए और साथ ही गोकुलम केरल के निरंतर हमले को रोकने में भी कामयाबी हासिल की।

साभार : गूगल

हाफ टज्ञइम से ठीक पहले गोकुलम को झटका लगा और उनके एक प्लेयर को रेड कार्ड दिखाकर बाहर कर दिया गया। इस मौके को टीम गोल में नहीं बदल पाई और पहले हाफ का अंत 0-0 स्कोर के साथ हुआ। डीएफसी दूसरे हाफ में पूरी तरह से एक अलग योजना के साथ आई और दूसरे हाफ में एक शानदार प्रदर्शन किया।

अपने शीर्ष स्कोरर के साथ टीम ने पहली सफलता हासिल की और 59वें मिनट में उन्होंने डेडलॉक को तोड़ा। गुरतेज, अलीशेर और बाली गगनदीप की तिकड़ी ने ठोस रक्षात्मक खेल दिखाया, जिससे डीएफसी को अपनी बढ़त बनाए रखने में मदद मिली और अंततः प्रभावशाली बारबोज़ा के दूसरे गोल के साथ जीत पक्की हो गई।

डीएफसी ने न केवल 2-0 से जीत हासिल की, बल्कि वे गोकुलम केरल के मजबूत आक्रमण के खिलाफ क्लीन शीट रखने में कामयाब रहे। इस जीत के साथ डीएफसी अंक तालिका में राजस्थान यूनाइटेड से आगे निकल गई है और सीजन का अंत अच्छे तरीके से करना चाह रही है।

डीएफसी के असाधारण प्रदर्शन को लेकर प्रशंसक और विश्लेषक समान रूप से उत्साहित हैं, गोकुलम केरल पर टीम की जीत ने लीग में एक ताकत के रूप में उनकी बढ़ती प्रतिष्ठा को बढ़ा दिया है।

Related Articles

Back to top button