गोल्फ फील्ड पर पति निक को चियर्स करने पहुंची पीसी का दिखा कूल स्टाइल

लोकल के साथ-साथ ग्लोबल सिनेमा पर धाक जमाने वाली अपनी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा संडे को फुल मस्ती के मूड में नजर आईं। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहने वाली पीसी ने संडे को गोल्फ खेल रहे पति निक जोनस को जहां जमकर चियर्स किया, वहीं वहां बड़ी संख्या में मौजूद फैंस को ऑटोग्राफ देकर सभी को एक्साइटेड भी कर दिया।

दरअसल, संडे के दिन पीसी और उनके पति निक जोनस अमेरिका में नेवाडा के लेक ताहो में गोल्फ फील्ड पर पहुंचे थे। जहां निक ने काफी समय तक गोल्फ खेला तो उनकी हर जीत पर प्रियंका उन्हें चियर्स करती दिखाई दीं। इस दौरान वहां मौजूद दोनों के फैंस के बीच भी गजब का उत्साह देखने को मिला। निक और प्रियंका के गोल्फ मैदान से कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और फैंस इन पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

वीडियो में निक जब गोल्फ खेल रहे थे, तब प्रियंका उनके पीछे खड़ी थीं। उन्होंने व्हाइट कलर की टॉप और शॉर्ट्स के साथ नीली जैकेट व टोपी पहनी हुई थी। वहीं निक गहरे नीले रंग की टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और टोपी पहनकर पहुंचे थे। दोनों ने व्हाइट कलर के जूते पहन रखे थे और एकदम स्पोर्टी लुक में थे।

प्रियंका के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अमेरिकन फिल्म टेक्स्ट फॉर यू में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में भी दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button