Trending

डेनियल कोलिन्स का रिटायरमेंट स्थगित, 2025 में वापसी करेगी

स्टार अमेरिका टेनिस खिलाड़ी डेनियल कोलिन्स ने अपनी रिटायरमेंट की योजना को स्थगित करते हुए कहा है कि वह अगले साल टूर पर वापस आएंगी। इस साल की शुरुआत में, कोलिन्स ने कहा था कि 2024 उनका टूर पर आखिरी सीजन होगा, अब उन्होंने 2025 में टूर पर वापस लौटने का फैसला किया है।

@danimalcollins

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, डेनियल की कहानी अभी खत्म नहीं हुई है। मैं 2025 में टूर पर वापस आऊंगी। हालांकि जीवन में कोई गारंटी नहीं है, मैं 2024 की अपनी गति को बनाए रखने और तब तक खेलना जारी रखने की उम्मीद करती हूं, जब तक कि मेरी व्यक्तिगत प्रजनन यात्रा के बारे में अधिक निश्चितता न हो जाए। अभी के लिए एकमात्र गारंटी कुछ और शानदार मैच होंगे।

उन्होंने आगे कहा, इस दौरान मेरे सभी प्रशंसकों और मेरे पीछे खड़े अद्भुत लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने मुझे इतना प्रोत्साहित किया और साथ ही टूर पर मेरे सबसे करीबी दोस्तों का भी, जिन्होंने हर कदम पर मेरा साथ दिया।

@danimalcollins

कोलिन्स के लिए मौजूदा सीज़न काफी फलदायी रहा है क्योंकि 2022 ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनलिस्ट ने मार्च और अप्रैल में मियामी और चार्ल्सटन में लगातार दो टूर्नामेंट जीते हैं।

उन्होंने कहा, “मैं अपने एंडोमेट्रियोसिस और अन्य स्वास्थ्य चुनौतियों से जुड़ी कुछ समस्याओं से जूझ रही हूँ। जबकि मैं इस साल अपने टेनिस करियर को एक उच्च नोट पर समाप्त करने और अपने जीवन के अगले अध्याय में जाने के लिए बहुत उत्साहित और उत्सुक थी, चीजें योजना के अनुसार नहीं हुईं।

उन्होंने कहा, पिछले कुछ महीनों में कुछ स्वास्थ्य चुनौतियों से निपटने के अलावा, मैं हाल ही में कुछ विशेषज्ञों से मिल रही हूं ताकि यह बेहतर ढंग से समझ सकूं कि अपने अंतिम सपने, परिवार शुरू करने को प्राप्त करने के लिए मेरे लिए सबसे अच्छा रास्ता क्या है।

हालांकि, पेरिस में अमेरिकी खिलाड़ी को हीट स्ट्रोक हुआ और इगा स्विएटेक के खिलाफ ओलंपिक क्वार्टरफाइनल के दौरान उन्हें पेट में चोट लग गई।

कोलिन्स ने आखिरी बार पिछले महीने ग्वाडलजारा ओपन में खेला था, जहां वह राउंड ऑफ 16 में ओलिविया गैडेकी से हार गईं, पेरिस ओलंपिक क्वार्टरफाइनल में हार के बाद यह उनकी लगातार चौथी हार थी।

Related Articles

Back to top button