‘दे दे प्यार दे 2’ के सेट से रकुल प्रीत ने दिखाई अपनी डाइट की झलक

मुंबई। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों पंजाब में अपनी अपकंमिग फिल्‍म दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग में व्‍यस्‍त है। उन्‍होंने अपने फैंस को एक बार फिर अपने मील की झलक दिखाई। उनकी प्‍लेट में करेला, ज्वार की रोटी और टोफू की सब्‍जी को देखा जा सकता है।

अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 23.7 मिलियन फॉलोअर्स है। इस प्‍लेटफॉर्म पर रकुल प्रीत सिंह ने स्टोरीज सेक्‍शन में अपने फैंस के लिए लंच की फोटो शेयर की।

ज्वार की रोटी, करेला और टोफू से सजी प्‍लेट की फोटो पर अभिनेत्री ने कैप्शन दिया, करेला किसे पसंद है..मुझे तो पसंद है।

बता दें कि अपकंमिंग फिल्‍म दे दे प्यार दे 2 साल 2019 की रोमांटिक कॉमेडी का सीक्वल है। इस फिल्‍म को लव रंजन ने लिखा था और अकिव अली ने निर्देशित किया था। रकुल के साथ फिल्म में अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में थे।

सीक्वल में इस बार अजय और आर माधवन नजर आएंगे। यह फिल्‍म 1 मई, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

रकुल ने फिल्म एक्टर- प्रोड्यूसर जैकी भगनानी से शादी की है। उन्होंने 21 फरवरी, 2024 को गोवा में शादी की थी।

पेशेवर जीवन की बात करें तो रकुल ने 2009 में कन्नड़ फिल्म गिल्ली से अपनी अभिनय यात्रा शुरू की, जो सेल्वाराघवन की 7जी रेनबो कॉलोनी की रीमेक थी।

इसके बाद उन्होंने केराटम, वेंकटाद्री एक्सप्रेस, रफ, लौक्यम, करंट थीगा, ब्रूस ली, नन्नाकु प्रेमथो, ध्रुव और जया जानकी नायक जैसी तेलुगु फिल्मों में काम किया।

रकुल ने थडियारा थाक्का, पुथागम, येन्नामो येधो, थीरन अधिगारम ओन्ड्रू और बू जैसी तमिल फि‍ल्में भी की हैं।

रकुल ने हिंदी सिनेमा में यारियां, अय्यारी, दे दे प्यार दे, सरदार का ग्रैंडसन, रनवे 34, कट्टपुतली, डॉक्टर जी, थैंक गॉड और छतरीवाली जैसी फिल्‍मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा है।

उन्होंने पिछली बार तमिल विजिलेंट एक्शन फि‍ल्म इंडियन 2 में काम किया था। रकुल के अलावा इसमें सिद्धार्थ, एसजे सूर्या, बॉबी सिम्हा, विवेक, प्रिया भवानी शंकर, गुलशन ग्रोवर, समुथिरकानी और नेदुमुदी वेणु भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वह पिछली बार एस शंकर के निर्देशन में बनी तमिल एक्शन फिल्म इंडियन 2 में नजर आई थीं। इस फिल्‍म को लाइका प्रोडक्शंस और रेड जायंट मूवीज ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। यह फिल्म 1996 की फिल्म इंडियन का सीक्वल थी जिसमें कमल हासन ने सेनापति की भूमिका फिर से निभाई है।

रकुल के अलावा, इसमें सिद्धार्थ, एसजे सूर्या, बॉबी सिम्हा, विवेक, प्रिया भवानी शंकर, गुलशन ग्रोवर, समुथिरकानी और नेदुमुदी वेणु भी अहम भूमिकाओं में हैं।

वो मेरी पत्नी का रीमेक में भी दिखेंगी।

Related Articles

Back to top button