Trending

तेज बारिश में रूमर्ड कपल सुहाना खान-अगस्त्य नंदा संग नजर आए अभिषेक बच्चन

नई दिल्ली:बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों जहां ऐश्वर्या संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, अब हाल ही में अभिषेक अपने भांजे-भाजी अगस्त्य (Agastya Nanda) और नव्या नंदा  (Navya Nanda)  संग लग्जरी कार में स्पॉट किए गए. इस दौरान उनके साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी  एक्ट्रेस सुहाना खान (Suhana Khan) भी नजर आईं, जिनका नाम अक्सर अगस्त्य नंदा के साथ जोड़ा जाता है. इन चारों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिषेक  गाड़ी ड्राइव करते हुए नजर आए.

रूमर्ड कपल के साथ दिखे अभिषेक 

रूमर्ड कपल अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को देख फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है. इन तीनों को एक साथ देखने के बाद फैंस अब तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं. इनका जो वीडियो सामेन आया है उसमें,  अभिषेक बच्चन, अगस्त्य, सुहाना और नव्या एक मुंबई में एक जगह से बाहर निकलते हुए स्पॉट किए गए और फिर चारों गाड़ी में जाकर बैठ गए. इस दौरान मुंबई में हल्कि बारिश भी हो रही थी. अब ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो गई हैं.

पैपराजी से छिपती दिखीं सुहाना 

वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन ड्राइविंग सीट पर दिखें, इस दौरान उन्होंने ब्लैक हुडी पहनी थी. वहीं अगस्त्य नंदा अपने मामा के साथ फ्रंट पैसेंजर सीट पर बैठे हुए थे. अगस्त्य ब्लू डेनिम और ब्लैक टी-शर्ट पहने दिखें. अगस्त्य ने पैप्स को देख स्माइल भी किया. वहीं, गाड़ी की पिछली सीट पर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान नव्या नंदा के साथ बैठी नजर आई. सुहाना इस दौरान पैपराजी से छिपती हुईं और शरमाती हुई नजर आईं. वहीं सुहाना खान ने एक फ्लोरल स्ट्रिप शोल्डर ड्रेस पहना है. इनकी कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेटिंग की अफवाहें  इनकी फिल्म ‘आर्चीज’ के बाद से उड़ रही हैं. हालांकि, दोनों परिवारों की तरफ से इस मामले में कोई बयान नहीं आया है.

Related Articles

Back to top button