अमित शाह की आज बिहार के उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा

पटना। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बिहार में उजियारपुर संसदीय क्षेत्र के सरायरंजन स्थित नरघोघी हाई स्कूल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वो केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करेंगे।

प्रदेश भाजपा कार्यालय के अनुसार, शाह अपराह्न 3ः45 बजे पटना हवाई अड्डा पहुंचेंगे। यहां से वे उजियारपुर के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे। उजियारपुर में सरायरंजन विधानसभा में महंथ रामरक्षा दास उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नरघोघी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उजियारपुर से गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय चुनाव मैदान में हैं। उनकी टक्कर राजद के आलोक मेहता से है। समस्तीपुर से राजग उम्मीदवार शांभवी चौधरी है। उनकी टक्कर कांग्रेस के सन्नी हजारी से है। 26 दिन के भीतर शाह का चौथा बिहार दौरा है।

समस्तीपुर भाजपा जिलाध्यक्ष उपेन्द्र कुमार कुशवाहा ने बताया कि गृहमंत्री के सभा की तैयारी पूरी की जा चुकी है। इसमें उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के 50,000 से अधिक लोग शिरकत करेंगे। इस सभा को राज्य के कई वरिष्ठ नेता भी संबोधित करेंगे। भीषण गर्मी को देखते हुए सभा स्थल पर हैंगर पंडाल लगाया गया है। विधान पार्षद डॉ. तरुण चौधरी ने कहा कि उजियारपुर की जनता केंद्रीय गृहमंत्री की सभा को लेकर उत्सुक है।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चौथी बार बिहार आ रहे हैं। इससे पहले वे औरंगाबाद-गया, कटिहार, बेगूसराय और मधुबनी में राजग उम्मीदवार के समर्थन में रैलियां कर चुके हैं। बीते दिनों राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर ने समस्तीपुर व उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र में अमित शाह की सभा को लेकर जनसंपर्क अभियान चलाया है।

Related Articles

Back to top button