Trending

आईपीएल : फाफ डु प्लेसिस का अर्धशतक, आरसीबी की जीत 4 विकेट से जीत

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल के मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया। 11 मैच में यह आरसीबी की चौथी जीत है और अंक तालिका में सातवें नंबर पर आ गई है। इस मैच से पहले आरसीबी सबसे नीचे दसवें नंबर पर थी।

@BCCI

मोहम्मद सिराज को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरूआत तूफानी रही और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने विराट कोहली के साथ मिलकर 5.5 ओवर में 92 रन की साझेदारी की।

डु प्लेसिस ने 23 गेंदों में 64 रन और कोहली ने 27 गेंदों में 42 रन की तूफानी पारी खेली। अगले 25 रन के अंदर छह विकेट गिर गए।

दिनेश कार्तिक ने 21 रन और स्वप्निल सिंह ने 15 रन की नाबाद पारी खेलकर आरसीबी को जीत की दहलीज पार कराई। जिसके दम पर आरसीबी ने 13.4 ओवर में 6 विकेट गवाकर जीत हासिल की।

@Associated Press

गुजरात के लिए जोशुआ लिटिल ने 4 विकेट और नूर अहमद ने 2 विकेट हासिल किए। पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद गुजरात ने 19.3 ओवर में 147 रन बनाए। शाहरुख खान ने 24 गेंदों में 37 रन, राहुल तेवतिया ने 21 गेंदों में 35 रन, डेविड मिलकर ने 20 गेंदों में 30 रन की पारी खेली।

आरसीबी के लिए मोहम्मद सिराज, यश दयाल और विजकुमार विशाक ने 2-2 विकेट, कैमरून ग्रीन और कर्ण शर्मा ने 1-1 विकेट अपने खाते में डाला।

Related Articles

Back to top button