Trending

केकेआर-मुंबई मैच, टॉस में हुई धांधली, फिक्सिंग का संदेह

हार्दिक पांड्या की मुंबई को शुक्रवार को आईपीएल सीजन की आठवीं हार मिली, कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें वानखेड़े स्टेडियम में 24 रनों से हराया।

साभार : गूगल

शुक्रवार को टॉस के दौरान हार्दिक ने सिक्का उछाला, कैमरामैन के परिणाम को अच्छी तरह से देखने से पहले मैच रेफरी पंकज धर्माने ने इसे उठा लिया। अंपायर द्वारा कप्तान हार्दिक के पक्ष में फैसला सुनाए जाने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि टॉस में धांधली हुई।

बताते चले कि यह पहली बार नहीं है जब आईपीएल में इस तरह का आरोप सामने आया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच आखिरी मैच के दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने अंपायर जवागल श्रीनाथ पर सिक्का उठाते समय सिक्के के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था।

प्रसारकों ने बाद के मैचों में इस आरोप का खंडन किया, कैमरामैन ने सुनिश्चित किया कि भविष्य में इस तरह के आरोपों के लिए कोई जगह नहीं रहे, प्रत्येक सिक्का उछाल पर जूम इन किया गया।

रेफरी द्वारा सिक्के को कैमरे की अच्छी तरह से देखने से पहले उठाए जाने के बाद सोशल मीडिया उपयोगकर्ता फिर गुस्से में आ गए। एक्स पर एक यूजर ने रेफरी के सिक्का उठाने के समय पर सवाल उठाते हुए लिखा, ‘कैमरामैन के सिक्का दिखाने से पहले ही डब्ल्यूटीएच रेफरी ने सिक्का उठा लिया।

ऐसा सिर्फ मुंबई इंडियंस गेम्स के दौरान ही क्यों होता है?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जब भी मुंबई इंडियंस के साथ वानखेड़े स्टेडियम में टॉस होता है, तो हम आईपीएल बीसीसीआई में कभी भी स्पष्ट टॉस नहीं देखते हैं, यह शर्म की बात है।

इस बीच एक यूजर ने लिखा, ‘फाफ डु प्लेसिस ने खुलासा किया था कि कैसे टॉस के दौरान एमआई के पक्ष में सिक्का उछाला गया था।

Related Articles

Back to top button