Trending

आईपीएल : धर्मशाला में पंजाब किंग्स, 5 मई को चेन्नई से टक्कर

धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 5 मई को होने वाले आईपीएल मैच के लिए मेजबान पंजाब किंग्स धर्मशाला पहुंच गई है। यहां एचपीसीए के स्टेडियम में आईपीएल के दो मैच खेले जाएंगे।

साभार : गूगल

गुरुवार दोपहर एक बजे दिल्ली से टीम का ऑफिशियल स्टाफ और खिलाड़ी स्थानीय गगल एयरपोर्ट पर उतरे। एयरपोर्ट पर टीम के प्लेयर्स का परंपरागत तरीके से स्वागत किया गया।

साभार : गूगल

सभी प्लेयर्स को कड़ी सुरक्षा में कंडी स्थित होटल रेडिसन ब्लू लाया गया। इस दौरान अपने चहेते प्लेयर्स की एक झलक देखने के लिए बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक एयरपोर्ट पर बेताब दिखे।

साभार : गूगल

बताते चले कि धर्मशाला में होने वाले इस सीजन के दो आईपीएल मैचों में पहला मैच 5 मई को पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा।

साभार : गूगल

9 मई को पंजाब और आरसीबी के बीच मैच खेला जाना है। कार्यक्रम के मुताबिक पंजाब किंग्स शुक्रवार को दोपहर बाद दो बजे से लेकर पांच बजे तक स्टेडियम में अभ्यास करेगी।

साभार : गूगल

आईपीएल के 5 मई को होने वाले मैच के लिए चेन्नई शुक्रवार को दोपहर एक बजे यहां के गगल एयरपोर्ट पहुंचेगी। स्थानीय क्रिकेट प्रशंसक खिलाड़ी एमएस धोनी का बेसब्री से इंतजार हैं। धोनी को धर्मशाला का मौसम और इस स्टेडियम को काफी पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button