Trending

आईपीएल : लखनऊ ने मुंबई को दिए 2 झटके, रोहित के बाद सूर्यकुमार भी आउट

लखनऊ। लखनऊ सुपर जाइंट्स की मंगलवार को अपने घरेलू मैदान पर मुंबई इंडियंस से टक्कर हो रही है। भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

मुंबई की ओर से पारी की शुरुआत करने रोहित शर्मा व ईशान उतरे। लखनऊ की ओर से पहला ओवर फेंकते हुए मार्कस स्टोयनिस ने महज 2 रन दिए। हालांकि मुंबई को शुरू में ही तब झटका लग गया जब टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के कप्तान चुने गए रोहित शर्मा मात्र 4 रन बनाकर पवैलियन लौट गए।

उनको मोहसिन खान ने पारी के दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर मार्कस स्टोइनिस के हाथों कैच कराकर आउट किया। हालांकि रोहित का आज बर्थडे भी था लेकिन इस अवसर पर उनका बड़ी पारी खेलने का अरमान पूरा नहीं हो पाया।

वहीं तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर सूर्यकुमार यादव का भी विकेट गिर गया। सूर्यकुमार यादव ने 10 रन बनाए। वह स्टोइनिस की गेंद पर विकेट के पीछे केएल राहुल का शिकार बने। इसके पिछले ओवर में ही मुंबई ने रोहित शर्मा का विकेट गंवाया था।

समाचार लिखे जाने तक मुंबई इंडियंस ने 3 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 20 रन बना लिए थे। उस समय ईशान किशन 4 और तिलक वर्मा एक रन बनाकर खेल रहे थे। इस मैच के लिए मयंक यादव ने लखनऊ के अंतिम एकादश में वापसी की है। मयंक पेट की मांसपेशी में खिंचाव के चलते बाहर हो गए थे। दूसरी ओर क्विंटन डी कॉक टीम में नहीं है।

@BCCI

अभी लखनऊ 9 में से 5 जीत के बाद 10 अंक लेकर अंक तालिका में 5वें नंबर पर है जबकि मुंबई 9 में से 3 जीत के बाद 6 अंक के साथ नौवें पायदान पर है। यह इस सीजन में लखनऊ और मुंबई के बीच इस सीजन की पही टक्कर है जबकि दोनों टीमों का ये सीजन का 10वां मैच है।

लखनऊ सुपरजाइंट्स : केएल राहुल (कप्तान व विकेटकीपर), मार्कस स्टोयनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, एश्टर्न टर्नर, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, मयंक यादव और मोहसिन खान
इम्पैक्ट प्लेयर: अर्शिन कुलकर्णी, के गौतम, एम सिद्धार्थ, युद्धवीर सिंह, प्रेरक मांकड़।

मुंबई इंडियंस : हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कूट्जी, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह
इम्पैक्ट प्लेयर: नुवान थुषारा, कुमार कार्तिकेय, शम्स मुलानी, डेबाल्ड ब्रेविस, नमन धीर।

Related Articles

Back to top button