Trending

अनिकेत, सानिध्य, सौरभ व यश पुरुष एकल के सेमीफाइनल में

लखनऊ। अनिकेत श्रीवास्तव, सानिध्य द्विवेदी, सौरभ सिंह व यश वर्मा ने लखनऊ चैंपियनशिप टेनिस टूर्नामेंट के पहले दिन खेले गए पुरुष एकल के क्वार्टर फाइनल में जीत के साथ सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित किया।

लखनऊ चैंपियनशिप टेनिस टूर्नामेंट

लामार्टिनियर एसडीएस टेनिस अकादमी के क्ले कोर्ट पर खेले जा रहे टूर्नामंट के पहले क्वार्टर फाइनल में अनिकेत श्रीवास्तव ने राहुल प्रजापति को 7-4 से हराया। दूसरे क्वार्टर फाइनल में सानिध्य द्विवेदी ने प्रणव मिश्रा को 7-4 से पराजित किया। इसके अलावा तीसरे क्वार्टर फाइनल में सौरभ सिंह ने मेहर खोसला को 7-4 से और यश वर्मा ने आदित्य साहू को 7-3 से हराया।

इससे पूर्व पुरुष एकल के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए जिसमें राहुल प्रजापति ने राज कुमार को 6-0 से, अनिकेत श्रीवास्तव ने शोभित टंडन को 6-2 से, प्रणव मिश्रा ने तन्मय को 7-4 से, सौरभ सिंह ने साहर को 7-0 से, मेहर खोसला ने दिव्यांश को 7-5 से, यश वर्मा ने अनुज कुमार को 7-1 से और आदित्य साहू ने अमोघ बाजपेयी को 7-1 से हराया। वहीं सानिध्य द्विवेदी को अगस्त्य के खिलाफ वॉकओवर मिला।

दूसरी ओर पुरुष युगल प्री क्वार्टर फाइनल में सानिध्य द्विवेदी व प्रणव मिश्रा, अनुज कुमार व यश वर्मा, शोभित टंडन व सुमित, शनीष मणि मिश्रा व सौरभ सिंह, गोविंद व समित, अनिकेत श्रीवास्तव व तन्मय, उदय व अमोघ बाजपेयी, अभिषेक व अमर ने जीत के साथ अंतिम आठ में प्रवेश किया। टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि सीए दीपक पाठक ने किया। मुख्य अतिथि का स्वागत टूर्नामेंट डायरेक्टर गोपाल सिंह बिष्ट ने किया।

Related Articles

Back to top button