Trending

आईपीएल : दिल्ली को जोर का झटका, चोटिल मिचेल मार्श बाहर

आईपीएल के बीच में दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श इंजरी से वजह से बाहर हो गए हैं।

मार्श हेमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं और इस वजह से वह ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे। मार्श का बाहर होना दिल्ली के लिए बड़ा झटका हो सकता है, इस सीजन पंत की सेना आउट ऑफ टच दिखाई दी है।

साभार : गूगल

टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने पत्रकारों संग बातचीत करते हुए इस बात की जानकारी दी है। पोंटिंग का कहना है कि मुझे नहीं लगता कि वह वापस आएंगे। कोच के अनुसार, उन्होंने मार्श से बात की है और उनको पूरी तरह से रिकवर होने में थोड़ा ज्यादा समय लगेगा।

मार्श हेमस्ट्रिंग की इंजरी से परेशान हैं और उनको पूरी तरह से फिट होने में समय लगेगा। अपनी इंजरी की वजह से ही मार्श को चार मैचों के बाद ऑस्ट्रेलिया लौटना पड़ा था।

हालांकि, मार्श का प्रदर्शन आईपीएल के 17वें सीजन में कुछ खास नहीं रहा है। इस सीजन खेले 4 मैचों में मार्श सिर्फ 61 रन बना सके हैं, गेंदबाजी में भी उनके हाथ एक ही विकेट लगा है।

दिल्ली कैपिटल्स की हालत आईपीएल में काफी खस्ता है। ऋषभ पंत की कप्तानी में इस टीम ने 8 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम को तीन में जीत मिली और 5 मैचों में हारी है। दिल्ली के लिए आने वाले कुछ मैच महत्वपूर्ण हैं। दिल्ली अगर दो और मैचों में हार का सामना करती है, तो टीम के लिए प्लेऑफ की राह काफी मुश्किल हो जाएगी।

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया है। एनरिक नॉर्किया की रफ्तार उनके लिए ही काल बनती हुई नजर आई है। ईशांत शर्मा, खलील अहमद भी गेंद से कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खले गए मैच में दिल्ली के गेंदबाजों ने 266 रन लुटाए थे।

Related Articles

Back to top button