Trending

कांग्रेस, सपा-बसपा की किस्मत पर अलीगढ़ का ताला लगा दीजिएः योगी

फतेहपुर सीकरी/अलीगढ़, 22 अप्रैलः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के लिए दो रैली की। पहली रैली फतेहपुर सीकरी के किरावली में सांसद व उम्मीदवार राजकुमार चाहर के लिए की। दूसरी रैली में उन्होंने अलीगढ़ से उम्मीदवार सतीश गौतम व हाथऱस से प्रत्याशी अनूप वाल्मीकि ‘प्रधान’ को कमल के फूल पर वोट देकर सदन भेजने की अपील की। अलीगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में सीएम योगी ने विश्वास दिलाया कि यूपी में पहले चरण की सभी आठों सीटों पर कमल खिलेगा। मुख्यमंत्री फतेहपुर सीकरी में सपा-बसपा व कांग्रेस पर काफी बरसे। उन्होंने मतदाताओं से घऱ-घर जाने और मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील की।

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी हैः योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फतेहपुर सीकरी में कहा कि अयोध्या और काशी ने अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर लिया है। अब ब्रज भूमि का भी नंबर आने वाला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा-बसपा के लोग माफिया की कब्र पर जाकर फातिहा पढ़ रहे हैं। चुनाव में इन्हें बोल दीजिए, वोट तो कमल पर जाएगा, तुम लोगों को पांच साल की छुट्टी दे रहे हैं, जाओ-खूब फातिहा पढ़ो। हम अयोध्या में रामलला का दर्शन करा रहे हैं तो माफिया का राम-नाम सत्य भी करा रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि रामनवमी के दिन भगवान राम का सूर्य तिलक हुआ था। एक तरफ कांग्रेस, सपा-बसपा के लोग कहते थे कि क्या प्रमाण है कि राम का जन्म अयोध्या में हुआ। य़ह कहते थे कि राम-कृष्ण हुए ही नहीं, जैसे लगता था कि इस सृष्टि के पहले कांग्रेस, सपा-बसपा ही पैदा हो गई थी। आपका दायित्व बनता है कि राम-कृष्ण पर प्रश्न खड़े करने वालों, गंगाजल के लिए तरसाने वालों को वोट के लिए तरसा दीजिए। पीएम मोदी ने ही अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास किया और प्राण-प्रतिष्ठा भी की। सूर्य तिलक के समय पीएम भले ही अयोध्या में नहीं थे, लेकिन उनका मन अयोध्या में ही था। सीएम ने कहा कि आपके सांसद राजकुमार चाहर पूरे देश के किसानों के लिए कार्य कर रहे हैं।

कांग्रेस, सपा-बसपा की किस्मत पर अलीगढ़ का ताला लगा दीजिएः योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में अलीगढ़ के सांसद/भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम व हाथरस से अनूप वाल्मीकि ‘प्रधान’ के लिए वोट मांगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा-बसपा व कांग्रेस के लोगों ने आपको विकास से वंचित रखा, आस्था से खिलवाड़ किया। सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास किया। अब अवसर आ गया है, चुनाव के माध्यम से उनकी किस्मत पर अलीगढ़ का ताला लगाइए और तीसरी बार पीएम मोदी के हाथों में देश की सत्ता सौंपिए। सीएम योगी ने कहा कि पहले चरण का चुनाव संपन्न हुआ। देश के अंदर 102 लोकसभा सीटों पर जनता-जनार्दन के मन में उत्साह व उमंग रहा। पीएम मोदी के दस वर्ष के कार्यों को ध्यान में रखते हुए जनता-जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। यूपी की सभी आठ सीटों पर विपक्षी दलों का खाता नहीं खुलने जा रहा है। दूसरे व तीसरे चरण के लिए भी मतदाताओं से यही आह्वान है। सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने अलीगढ़ व हाथरस की जनता को वह सब कुछ दिया है, जिसकी दशकों से मांग थी।

Related Articles

Back to top button