Trending

इंडियन सुपर लीग : सेमीफाइनल में चेन्नइयन एफसी व एफसी गोवा के बीच टक्कर

इंडियन सुपर लीग 2023-24 के प्लेऑफ का रोमांच चरम पर होगा, जब एफसी गोवा आज शाम फतोर्दा स्टेडियम में चेन्नइयन एफसी की मेजबानी करेगी। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए कमर कस चुकी हैं, विजेता सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी।

गोवा ने अपने 22 मैचों में 45 अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर रहकर लीग चरण को समाप्त किया। गोवा पिछले पांच मुकाबलों में से चार जीतकर इस मैच में उतरेंगे। दोनों के बीच पिछले मुकाबले में एफसी गोवा ने चेन्नइयन एफसी को 4-1 से हराया था।

एफसी गोवा के खिलाफ झटका लगने के बावजूद, चेन्नइयन एफसी ने जोरदार प्रदर्शन करके प्लेऑफ में जगह बनाई। चेन्नइयन एफसी अपने पिछले पांच मैचों में से तीन जीते हैं।

एफसी गोवा के स्पेनिश हेड कोच मैनोलो मार्कुएज ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम को प्लेऑफ में समान महत्व देने की जरूरत पर कहा, “यह सच है कि एफसी गोवा कभी भी प्लेऑफ में चैंपियन नहीं रहा है। शील्ड महत्वपूर्ण थी, इसे जीतने पर सीधे एशिया में खेलने का मौका मिलता है। दिन के अंत में यह (प्लेऑफ) भी एक टूर्नामेंट है, जिस पर हमें ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

चेन्नइयन एफसी के स्कॉटिश हेड कोच ओवेन कॉयल ने मैच से पहले कहा, “सीजन छह में हमने जिस एफसी गोवा का सामना किया था, वह आईएसएल की की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक थी, और हम दो चरणों के सेमीफाइनल के उन्हें बाहर करने में कामयाब रहे। इसका इस मैच से कोई लेना-देना नहीं है, हमारा असली ध्यान अपना सर्वश्रेष्ठ देने पर है।

Related Articles

Back to top button