Trending

चोटिल स्टार एथलीट मुरली श्रीशंकर ओलंपिक में नहीं खेल सकेंगे

भारत के लंबी कूद के दिग्गज खिलाड़ी मुरली श्रीशंकर ट्रेनिंग के दौरान घुटने की चोट के चलते पेरिस ओलंपिक से बाहर हो गए हैं। मुरली को सर्जरी करानी पड़ेगी जिसके कारण वह पूरे 2024 सेशन में नहीं खेल पाएंगे।

एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ गेम्स के सिल्वर मेडल विजेता श्रीशंकर ने 2023 एशियन ऐथलेटिक्स चैंपियनशिप में 8.37 मीटर के प्रयास से सिल्वर मेडल जीतते हुए पेरिस ओलंपिक के लिए क्वॉलिफाई किया था।

साभार : गूगल

इस खिलाड़ी को शंघाई/सुझोउ और दोहा में क्रमश: 27 अप्रैल और 10 मई को दो डायमंड लीग टूर्नामेंट के साथ अपने सीजन की शुरुआत करनी थी। मंगलवार को ट्रेनिंग के दौरान उन्हें चोट लगी और उनका ओलंपिक में हिस्सा लेने का सपना टूट गया।

भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान प्रीतम रानी सिवाच को यकीन है कि भारतीय पुरुष टीम पेरिस ओलंपिक में अपने मेडल का रंग बदलकर गोल्ड जीत सकती है। आठ बार की चैंपियन भारतीय टीम ने 41 साल के इंतजार को खत्म करके टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता था।

सिवाच के मुताबिक,‘भारत के पास कुछ प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो मैच जिताने में सक्षम हैं। भारत का पूल कठिन है, मुझे यकीन है कि टीम मेडल का रंग बदलकर पीला तमगा जीत सकती है। भारत को ओलंपिक में पहला मैच 27 जुलाई को न्यूजीलैंड से खेलना है।

Related Articles

Back to top button